मैच (9)
IPL (2)
ACC Premier Cup (4)
SA v SL (W) (1)
Women's QUAD (2)
ख़बरें

साइमन कैटिच ने दिया सनराइज़र्स हैदराबाद के सहायक कोच पद से इस्तीफ़ा

नीलामी की योजनाओं से ख़ुश नहीं थे कैटिच

नीलामी के दौरान कैटिच मौजूद थे  •  BCCI

नीलामी के दौरान कैटिच मौजूद थे  •  BCCI

साइमन कैटिच ने सनराइज़र्स हैदराबाद के सहायक कोच पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। वह टीम की नीलामी योजनाओं से ख़ुश नहीं थे।
हालांकि काटिच या टीम की तरफ़ से इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन उन्होंने तत्काल प्रभाव से इस्तीफ़ा दे दिया है। 'द ऑस्ट्रेलियन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'कैटिच टीम की नीलामी योजनाओं से ख़ुश नहीं थे।'
कैटिच इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रमुख कोच भी रह चुके हैं। वह इस नीलामी में भी कोचिंग स्टाफ़ के सदस्यों टॉम मूडी, ब्रायन लारा, मुरलीधरन और हेमांग बदानी के साथ मौजूद थे। ऐसा माना जा रहा है कि नीलामी के तुरंत बाद 13 फ़रवरी को ही उन्होंने इस्तीफ़ा दे दिया था।
नीलामी में सनराइज़र्स ने निकोलस पूरन (10.75 करोड़ रुपये), वॉशिंगटन सुंदर (8.75 करोड़ रुपये), राहुल त्रिपाठी (8.5 करोड़ रुपये), रोमारियो शेफ़र्ड (7.75 करोड़ रुपये) और अभिषेक शर्मा को (6.5 करोड़ रुपये) में ख़रीदा। नीलामी से पहले सनराइज़र्स ने कप्तान केन विलियमसन, युवा अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया था।
2021 के सीज़न के बाद टीम के प्रमुख कोच ट्रेवर बेलिस और सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने भी इस्तीफ़ा दे दिया था। वीवीएस लक्ष्मण भी टीम की मेंटोर की भूमिका छोड़कर नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बेंगलुरू जा चुके हैं।