मैच (17)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

शम्स मुलानी करेंगे ओमान में मुंबई टीम का नेतृत्व

मुख्य कोच अमोल मज़ूमदार की टीम ओमान में तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैच खेलेगी

पीटीआई
16-Aug-2021
मुंबई की क्रिकेट टीम  •  PTI

मुंबई की क्रिकेट टीम  •  PTI

ओमान के दौरे पर तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने जा रही मुंबई क्रिकेट टीम की कमान बायें हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी संभालेंगे। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर इस दौरे के बारे में जानकारी दी। मुलानी ने 10 प्रथम श्रेणी मैच खेले हें, जिसमें उन्होंने 965 विकेट और 28 विकेट निकाले हैं। मुलानी ने 2018 में रेलवे के खिलाफ अपना डेब्यू किया था।
इस टीम में जाने पहचाने नामों में शिवम दूबे हैं, जिन्होंने एक वनडे और 13 टी20 मुकाबले खेले हैं, जबकि युवा ओपनर यशस्वी जयसवाल भी हैं जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू कर चुके हैं।
पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओमान क्रिकेट (ओसी) ने टी20 विश्व कप से पहले टी20 मुकाबले खेलने के लिए मुंबई को न्योता भेजा था। यह विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। एमसीए अधिकारियों का कहना है कि टीम 19 अगस्त को ओमान पहुंचेगी और तीन सितंबर को वापस लौटेगी।
मुंबई ने पहले ही आगामी सत्र के लिए अमोल मजूमदार को अपना कोच नियुक्त किया है।
टीम : शम्स मुलानी (कप्तान), आकर्षित गोमेल, हार्दिक तामोर, अरमान जाफर, चिनमय सुतर, शिवम दूबे, अमन खान, सुजित नायक, यशस्वी जयसवाल, शशांक अत्तर्ड़े, मोहित अवस्थी, साईराज पाटिल, दीपक शेट्टी और ध्रुमिल मटकर।