मैच (15)
ENG v PAK (1)
ENG v PAK (W) (1)
T20WC Warm-up (6)
Vitality Blast (5)
CE Cup (2)
ख़बरें

काउंटी क्रिकेट में सरी के लिए खेलेंगे साई सुदर्शन

सुदर्शन के टीम में शामिल होने से सरी के बल्लेबाज़ी क्रम को काफ़ी मज़बूती मिलेगी

Sai Sudharsan works one on the leg side, India A vs Pakistan A, Emerging Asia Cup, Colombo, July 19, 2023

सुदर्शन ने एमर्जिंग एशिया कप में काफ़ी बढ़िया प्रदर्शन किया था  •  Asian Cricket Council

सरी ने अपने टीम में एलवी इंश्योरेंस काउंटी चैम्पियनशिप के लिए भारत ए टीम के बल्लेबाज़ साई सुदर्शन के साथ अनुबंध किया है।
सरी वर्तमान में डिवीज़न वन में शीर्ष पर है, और अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एसेक्स से 17 अंकों से आगे है। सीज़न के एक छोटे से अंतराल के बाद टॉम लैथम अब अंतर्राष्ट्रीय ड्यूटी पर हैं। ओली पोप घायल हो गए हैं। साथ ही विल जैक और सैम करन भी अपने राष्ट्रीय टीम के साथ हैं। सुदर्शन के टीम में आने से गत चैंपियन की बल्लेबाज़ी क्रम में काफ़ी मज़बूती मिलेगी।
21 वर्षीय सुदर्शन ने केवल आठ प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, लेकिन दो शतकों के साथ उनका औसत 42.71 है। उन्होंने पिछले दो सीज़न में गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल में भी नियमित रूप से खेला है, और पिछले महीने एमर्जिंग मेन्स एशिया कप में पदार्पण करने के बाद भारत ए के लिए शतक बनाया।
सरी के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के साथ, मुझे हमारे उपलब्ध खिलाड़ियों की टीम में साई सुदर्शन को शामिल करते हुए खु़शी हो रही है। उन लोगों ने साई की अत्यधिक अनुशंसा की है जिनका मैं बहुत सम्मान करता हूं, जिनमें भारत के कुछ महान खिलाड़ी भी शामिल हैं। उन्होंने साई को क़रीब से देखा है और उनके साथ काम किया है।"
उन्होंने आगे कहा, "साई सीज़न के अंतिम तीन मैचों के लिए बल्लेबाज़ी विकल्पों में इज़ाफा करेंगे और हम ड्रेसिंग रूम में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।"