मैच (18)
आईपीएल (3)
BAN v IND (W) (1)
PAK v WI [W] (1)
SL vs AFG [A-Team] (1)
NEP vs WI [A-Team] (1)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
WT20 Qualifier (4)
ख़बरें

उपमहाद्वीप में कीवी टीम की कप्तानी करने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं साउदी

इस साल के अंत में कीवी टीम को एशिया का दौरा करना है

टिम साउदी और केन विलियमसन ने साथ में खेला अपना 100वां टेस्ट  •  Getty Images

टिम साउदी और केन विलियमसन ने साथ में खेला अपना 100वां टेस्ट  •  Getty Images

न्यूज़ीलैंड के टेस्ट कप्तान टिम साउदी ने कहा है कि इस साल के अंत में जब कीवी टीम भारत, श्रीलंका और अफ़ग़ानिस्तान से भिड़ेगी तब यह तय नहीं है कि वे ही उस टीम की अगुवाई करेंगे।
क्राइस्टचर्च में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ मिली हार के चलते न्यूज़ीलैंड का टेस्ट में पिछले 13 वर्षों से ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ जीत का सूखा बरकरार है। जबकि घर पर भी उन्हें टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को परास्त किए हुए 31 साल बीत चुके हैं।
साउदी ने अपनी ख़राब फ़ॉर्म की बात भी स्वीकार की और उन्होंने माना कि वह ख़ुद भी अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। वह इस सीरीज़ में सिर्फ़ चार विकेट ही ले पाए।
साउदी ने बांग्लादेश के पिछले दौरे पर भी कीवी टीम की कप्तानी की थी और तब न्यूज़ीलैंड सिर्फ़ दो तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही खेला था। ऐसे में वह ख़ुद भी इस बात से भली भांति परिचित हैं कि उनकी जगह पर ख़तरा मंडरा रहा है।
साउदी ने कहा, "हम देखेंगे। ज़ाहिर तौर पर जब आप एशिया जाते हैं तब आपको अपने दल में बदलाव करने पड़ते हैं क्योंकि वहां पर स्पिन ज़्यादा बड़ी भूमिका निभाती है। लेकिन जब हम वहां जाएंगे तब देखेंगे। फ़िलहाल हम वर्तमान परिस्थितियों से निपटने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।"

एलेक्स मैल्कम ESPNcricinfo में एसोसिएट एडिटर हैं