मैच (18)
आईपीएल (3)
ENG v PAK (W) (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
T20I Tri-Series (2)
ख़बरें

विश्व कप क्वालीफ़ायर से पहले पाकिस्तान का दौरा करेगी वेस्टइंडीज़ महिला टीम

तीन मैचों की वनडे सीरीज़ कराची में खेली जाएगी

Kyshona Knight drills the ball away, West Indies vs Pakistan, 4th women's ODI, North Sound, July 15, 2021

इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान महिला टीम ने वेस्टइंडीज़ का दौरा किया था  •  CWI

वेस्टइंडीज़ की महिला टीम ज़िम्बाब्वे में आयोजित वनडे विश्व कप क्वालीफ़ायर मुक़ाबलों से पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज़ के लिए पाकिस्तान का दौरा करने वाली है। सभी मुक़ाबले 8 से 14 अक्तूबर के बीच कराची के नैशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।
इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान महिला टीम ने तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय और पांच वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज़ का दौरा किया था, और क्रिकेट वेस्टइंडीज़ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जॉनी ग्रेव ने कहा कि क्वालीफ़ायर से पहले पाकिस्तान का यह दौरा टीम के लिए अलग परिस्थितियों में आदर्श तैयारी के रूप में काम करेगा।
वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी विश्व कप क्वालीफ़ायर के लिए ख़ुद को तैयार करने के लिए एंटीगुआ में एक उच्च प्रदर्शन प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे हैं। क्वालीफ़ायर टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही 10 में से टॉप तीन टीमें अगले साल न्यूज़ीलैंड में खेले जाने वाले विश्व कप में प्रवेश करेगी।
पिछले महीने सुरक्षा कारणों के चलते न्यूज़ीलैंड पुरुष टीम द्वारा पाकिस्तान दौरे को रद्द कर घर लौट जाने के बाद इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था। इन सब गतिविधियों के बावजूद ग्रेव पाकिस्तान द्वारा प्रदान किए जाने वाली सुरक्षा योजनाओं को लेकर आश्वस्त हैं।