मैच (19)
MLC (2)
Men's Hundred (2)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Women's Hundred (2)
TNPL (1)
One-Day Cup (7)
IRE vs ZIM (1)
Global T20 (1)
ख़बरें

डेव व्हाटमोर बनेंगे बड़ौदा क्रिकेट के निदेशक

इस महीने की शुरूआत में छोड़ा था नेपाल क्रिकेट का साथ

Dav Whatmore speaks after being named Zimbabwe coach, Harare, December 30, 2014

पिछले सत्र में कोरोना के कारण टीम से नहीं जुड़ पाए थे  •  AFP

डेव व्हाटमोर इस घरेलू सत्र में बड़ौदा के टीम निदेशक होंगे। उन्हें पिछले साल ही दो सालों के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिला था लेकिन कोरोना के कारण वह भारत आ नहीं सके थे।
ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "उनका कॉन्ट्रैक्ट प्रमुख रूप से सीनियर टीम के साथ हुआ है लेकिन वह अंडर-19 और अंडर-23 के खिलाड़ियों के साथ भी समय बिताएंगे।"
बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगड़ी ने कहा, "दो दिन पहले बड़ौदा पहुंचने के बाद उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। उन्होंने स्टेडियम की यात्रा की और आगामी सीज़न के लिए अपनी योजनाएं बनाईं।"
2020-21 सीज़न में रणजी ट्रॉफ़ी की कटौती के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस साल पूर्ण कैलेंडर की घोषणा की है। पुरूषों का सीज़न 20 अक्टूबर से टी20 घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी के साथ शुरू होगा। इसके बाद रणजी ट्रॉफ़ी और विजय हज़ारे ट्राफ़ी आयोजित होगी।
पिछले साल जब व्हाटमोर, बड़ौदा को ज्वाइन नहीं कर पाए थे, तो फिर उन्होंने अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) लेकर नेपाल का कोच पद ग्रहण कर लिया था। इससे पहले वह श्रीलंका, बांग्लादेश, पाकिस्तान और ज़िम्बाब्वे के टीम के लिए भी कोचिंग कर चुके हैं। 2018-19 में वह केरल के भी कोच रह चुके हैं।