मैच (18)
IND v ENG (1)
PSL 2024 (2)
CWC Play-off (6)
रणजी ट्रॉफ़ी (4)
NZ v AUS (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
BPL 2023 (2)
WPL (1)
ख़बरें

बीबीएल : पेन को टीम में जोड़ने को तैयार होबार्ट हरिकेंस

पूर्व टेस्‍ट कप्‍तान ने घरेलू सीज़न से पहले तास्‍मेनिया के साथ ट्रेनिंग शुरू की

एएपी
30-Aug-2022
वापसी को तैयार हैं टिम पेन  •  Getty Images

वापसी को तैयार हैं टिम पेन  •  Getty Images

होबार्ट हरिकेंस ने आगामी बिग बैश लीग (बीबीएल) सीज़न के लिए पूर्व टेस्‍ट कप्‍तान टिम पेन के लिए दरवाज़ा खुला रखा है।
इस महीने की शुरुआत में पता चला था कि 37 वर्षीय पेन ने तास्‍मेनिया की प्रथम श्रेणी टीम के साथ अभ्‍यास शुरू कर दिया है और वह राज्‍य के ग्रेड टूर्नामेंट से वापसी को देख रहे हैं। यह टूर्नामेंट अक्‍तूबर में होना है।
हरिकेंस के कोच जेफ़ वॉन ने कहा कि पेन फ़्रैंचाइज़ी की सूची में आख़‍िरी स्‍थान को भर सकते हैं।
वॉन ने मंगलवार को कहा, "वह दो सप्‍ताह पहले ही ट्रेनिंग पर लौटे हैं और नेट्स में अच्‍छे दिखे हैं। वह शारीरिक और भावनात्‍मक रूप से अच्‍छे हैं। देखो, यहां मौक़ा है, लेकिन वह उन खिलाड़‍ियों में से एक हैं जो इस आख़‍िरी पोज़‍िशन को भर सकते हैं।"
पेन ने पिछले साल टेस्‍ट कप्‍तानी छोड़ी थी, जब‍ उनके 2007 में तास्‍मेनिया की महिला क्रिकेट कर्मचारी को भेजे मैसेज सामने आ गए थे।
वॉन ने कहा हरिकेंस आख़‍िरी स्‍थान के लिए आने वाले दिनों में चर्चा कर सकती है लेकिन शेफ़ील्‍ड शील्‍ड और घरेलू वनडे टूर्नामेंट होने से पहले कोई निर्णय नहीं लेगी। हरिकेंस 16 दिसंबर को मेलबर्न स्‍टार्स के ख़‍िलाफ़ बीबीएल सीज़न का आग़ाज़ करेगी, जहां उनके पास पहले से ही मैथ्‍यू वेड और बेन मक्‍डरमॉट जैसे विकेटकीपर हैं।
वॉन ने कहा, "पेन कीपिंग कर रहे हैं और हमें बताया है कि वह कितने अच्‍छे दिख रहे हैं। हमें उनके कौशल पर पूरा विश्‍वास है। वह जिस तरह 12-18 महीने पहले ट्रेनिंग करते थे, वैसे ही कर रहे हैं।"
पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई और तास्‍मेनिया के कप्‍तान रिकी पोंटिंग हरिकेंस की रणनीति पर काम कर रहे हैं और उन्‍होंने हाल में कहा था कि वह टीम में बिल्‍कुल फ़‍िट बैठते हैं। पेन ने होबार्ट के लिए 43 मैच खेले हैं और 122 के स्‍ट्राइक रेट और 27.98 की औसत से 1119 रन बना चुके हैं।क रेट और 27.98 के औसत से 1119 रन बना चुके हैं।