मैच (20)
IPL (2)
SA v SL (W) (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
USA vs CAN (2)
ख़बरें

अर्जुन तेंदुलकर के रिप्लेसमेंट के रूप में सिमरजीत सिंह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े

अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद दिल्ली के इस तेज़ गेंदबाज़ ने टीम के साथ अभ्यास शुरू किया

सिमरजीत सिंह ने 10 प्रथम श्रेणी और 34 वनडे मैचों में दिल्ली का प्रतिनिधित्व किया हैं  •  PTI

सिमरजीत सिंह ने 10 प्रथम श्रेणी और 34 वनडे मैचों में दिल्ली का प्रतिनिधित्व किया हैं  •  PTI

पूर्व भारतीय दिग्गज़ बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के रिप्लेसमेंट के रूप में दिल्ली के युवा गेंदबाज़ सिमरजीत सिंह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं। मुंबई की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मौजूदा चरण में चोटिल अर्जुन के स्थान पर सिमरजीत को अपने दल में शामिल किया है। फ़्रेंचाइज़ी के अनुसार 23 वर्षीय सिमरजीत ने अपना अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।
हाल ही में सिमरजीत ने भारतीय टीम के साथ नेट गेंदबाज़ के तौर पर श्रीलंका का दौरा किया था। । उन्होंने 15 टी20 मुक़ाबले खेले हैं, जिसमें 20.50 की औसत और 7.76 की इकॉनमी रेट के साथ उनके नाम 18 विकेट हैं। 2020-21 की विजय हज़ारे ट्रॉफ़ी वनडे टूर्नामेंट में 5.65 की इकॉनमी से 11 विकेट लेकर वह संयुक्त रूप से दिल्ली के लिए दूसरे सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ बनकर उभरे।
अर्जुन और सिमरजीत दोनों ने अब तक आईपीएल में कोई भी मैच नहीं खेला है। अर्जुन को मुंबई ने 2021 के नीलामी में 20 लाख रुपयों में खरीदा था।
गत चैंपियन मुंबई इंडियंस 11 मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। वह दो अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के ख़िलाफ़ जीत दर्ज कर प्लेऑफ़ की दौड़ में आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।