मैच (16)
WPL (2)
PSL 2024 (2)
NZ v AUS (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Nepal Tri-Nation (1)
Sheffield Shield (3)
CWC Play-off (3)
BAN v SL (1)
ख़बरें

गांगुली : हमें एकजुट होकर रन बनाने की ज़रूरत

दिल्‍ली के डायरेक्‍टर ऑफ़ क्रिकेट ने कहा खिलाड़‍ियों को खु़द में झांकना होगा

टीम की बल्‍लेबाज़ी से निराश सौरव गांगुली  •  Delhi Capitals

टीम की बल्‍लेबाज़ी से निराश सौरव गांगुली  •  Delhi Capitals

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मंगलवार को एक रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 172 रन पर ऑलआउट कर दिया और बाद में 20 ओवर में लक्ष्‍य को हासिल कर लिया।
मैच के बारे में बात करते हुए दिल्‍ली कैपिटल्‍स के डायरेक्‍टर ऑफ़ क्रिकेट सौरव गांगुली ने कहा, "हार हमेशा चुभती है ख़ासतौर पर जिस तरह से टीम 2019 से खेल रही है। हालांकि खेलों में यह होता है। जब आप हारते तो यह कभी आसान नहीं होता है। हमारी टीम में कई युवा हैं और एक अच्‍छी टीम बनाने में हमें समय लगेगा।"
जब उनसे पूछा गया कि कहां टीम को सुधार की ज़रूरत है, तो गांगुली ने कहा, "हमें और अच्‍छी बल्‍लेबाज़ी करनी होगी। अक्षर पटेल अपना काम कर रहे हैं और इसी वजह से हम 170 से अधिक रन बना पाए। हमें ज़रूरत है कि दूसरे भी आगे आएं। ललित यादव ने दिल्‍ली के विकेट पर बेहतरीन गेंदबाज़ी की, लेकिन सबसे अहम चीज़ हमारे लिए यह है कि हम एकजुट होकर बोर्ड पर रन खड़े करें।"
गांगुली ने अपने खिलाड़‍ियों को मैसेज दिया, "हम यहां से ऊपर उठ सकते हैं और उम्‍मीद है कि बेंगलुरु के विकेट पर युवा लड़के कमाल करेंगे। आपको वापसी का तरीक़ा ढूंढना होगा। यह हर किसी के साथ होता है। जब आप लंबे समय तक खेलते हो तो आप इस तरह के फ़ेज से गुजरते हो। बात बस यह है कि अपने कमरे में जाओ, शीशे में देखो और पूछे खु़द से कि कैसे मैं बदलाव कर सकता हूं।"
दिल्‍ली कैपिटल्‍स को शनिवार को बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना करना है।