मैच (19)
Asia Cup (4)
ENG v WI (1)
ENG v SL (U19) (1)
T20 Blast (8)
MLC (2)
LPL (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
TNPL (1)
ख़बरें

डुप्लेसी: अंतिम पांच ओवरों में रन नहीं बनने से काफ़ी निराश हूं

बेंगलुरु के कप्तान ने यह स्वीकार किया कि उनकी टीम एक अच्छे स्कोर से 15-20 दूर थी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फ़ाफ़ डुप्लेसी ने यह स्वीकर किया कि वह अंतिम पांच ओवरों में रन नहीं बनने से काफ़ी निराश हैं। बेंगलुरु की टींम ने कुल 199 का स्कोर बनाया था, जिसे मुंबई इंडियंस की टीम ने आसानी से चेज़ कर लिया।
मंगलवार को खेले गए मुक़ाबले में दो विकेट जल्दी गिरने के बाद डुप्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल के बीच 62 गेंदों में 120 रनों की धाकड़ साझेदारी हुई। इस साझेदारी की वजह से ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम एक बड़े स्कोर की नींव रख चुकी है। हालांकि मैक्सवेल और डुप्लेसी के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ तेज़ी से रन बटोरने में क़ामयाब नहीं हो पाया। अंतिम 35 गेंदों में उनकी टीम ने सिर्फ़ 53 रन बनाए।
डुप्लेसी ने ब्रॉडकास्टर से कहा, "हम एक अच्छे स्कोर से कम से कम 20 रन पीछे थे। साथ ही इस सीज़न मुंबई जिस तरह से बल्लेबाज़ी कर रही है और विकेटों के मिज़ाज के हिसाब से 220 से कम का कोई भी स्कोर सुरक्षित नहीं है।"
उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हम आख़िरी पांच ओवरों में रन नहीं बना पाए। अगर आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तो आपका नुक़सान होना तय है। इसी कारण से मैं काफ़ी निराश हूं।"
200 रनों का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव ने मुंबई की तरफ़ 35 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। उनके बारे में डुप्लेसी ने कहा, डुप्लेसी ने कहा, "वह [सूर्यकुमार] सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। जब वह अच्छे लय में होते हैं तो उन्हें गेंदबाज़ी करना वास्तव में काफ़ी मुश्किल है।"
उन्होंने कहा, "वह एक विपक्षी कप्तान को बेहद परेशान कर सकते हैं क्योंकि उनके पास बहुत सारे शॉट्स के विकल्प हैं। आपको ऐसा लगता है कि आप उन्हें नहीं रोक पाएंगे। इसलिए मैंने कहा कि वह मौजूदा समय के महान क्रिकेटरों में से एक हैं।"