मैच (19)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
USA vs CAN (1)
Women's Tri-Series (1)
Zonal Trophy [W] (1)
ख़बरें

चोट के कारण वनडे सीरीज़ से बाहर हो सकते हैं श्रेयस

श्रेयस अय्यर पीठ में सूजन के कारण अहमदाबाद टेस्ट में बल्लेबाज़ी नहीं कर पाए थे

श्रेयस ने चौथे टेस्ट में बल्लेबाज़ी नहीं की  •  AFP/Getty Images

श्रेयस ने चौथे टेस्ट में बल्लेबाज़ी नहीं की  •  AFP/Getty Images

पीठ की चोट के कारण भारतीय बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज़ से बाहर हो सकते हैं। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट के बाद शुरुआती बयान देते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता है कि श्रेयस ठीक हैं।"
श्रेयस ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ चौथे टेस्ट में बल्लेबाज़ी नहीं की थी और वह फ़िलहाल एनसीए में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो समझता है कि श्रेयस कम से कम पहले वनडे में नहीं खेलेंगे। अहमदाबाद टेस्ट में लगातार दो दिन फ़ील्डिंग करने के बाद उनकी पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत हुई थी। उन्होंने इस दौरान एक ओवर गेंदबाज़ी भी की थी।
बीसीसीआई ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा, "श्रेयस की स्थिति के लिए विशेषज्ञ राय ली जाएगी।" श्रेयस की यह चोट इसलिए भी चिंताजनक है क्योंकि यह बार-बार उभर रही है। इससे पहले दिसंबर के बांग्लादेश दौरे पर भी उन्हें इस समस्या से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्हें न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ से बाहर होना पड़ा था।
श्रेयस अगर बाहर होते हैं तो उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया जा सकता है। श्रेयस की यह चोट उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए भी चिंताजनक है, जिनके वह कप्तान हैं।

शशांक किशोर ESPNcricinfo में सीनियर सब एडिटर हैं