मैच (14)
सीपीएल (3)
यूएई बनाम बांग्लादेश (1)
रोड सेफ़्टी (3)
लेजेंड्स लीग (1)
इंडिया ए बनाम न्यूज़ीलैंड ए (1)
काउंटी डिवीज़न एक (1)
काउंटी डिवीज़न 2 (1)
पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड (1)
भारत बनाम साउथ अफ़्रीका (1)
वेस्टइंडीज़ बनाम न्यूज़ीलैंड (महिला) (1)
ख़बरें

हसनैन के गेंदबाज़ी ऐक्शन पर सवाल उठाने के बाद औपचारिक प्रतिबंध से बचे स्टॉयनिस

स्टॉयनिस से मैच रेफ़री डीन कोस्कर ने बात की थी, लेकिन उन पर अधिकारिक रूप से नियम उल्लंघन का आरोप नहीं लगा

Marcus Stoinis steadied Southern Brave, Men's Hundred, Oval Invincibles vs Southern Brave, The Kia Oval, August 14, 2022

स्‍टॉयनिस डगआउट जाते समय थ्रो करने का इशारा किया था  •  Getty Images

द हंड्रेड के मैच के दौरान मोहम्‍मद हसनैन के ऐक्‍शन पर सवाल उठाने के बाद मार्कस स्‍टॉयनिस पर कोई अधिकारिक कार्रवाई नहीं होगी।
सदर्न ब्रेव के लिए खेल रहे स्‍टॉयनिस ओवल इंविंसिबल से मैच के दौरान हसनैन की 142 किमी प्रतिघंटा की गति वाली छोटी गेंद पर रविवार की रात मिडऑफ़ पर आउट हो गए थे। जब वह वापस लौट रहे थे तो स्‍टॉयनिस ने हसनैन के ऐक्‍शन को थ्रो के मोशन में दोहराया। ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को पता चला है कि स्‍टॉयनिस से मैच रेफ़री डीन कोस्‍कर ने बात की थी लेकिन उन पर ईसीबी के अनुशासनात्मक संहिता के उल्लंघन का आरोप नहीं लगाया जाएगा।
बीबीएल के दौरान अंपायर की आपत्ति के बाद हसनैन को गेंदबाज़ी से रोक दिया गया था लेकिन जून में उन्‍होंने अपने ऐक्‍शन में बदलाव करते हुए वापसी की। इसी टूर्नामेंट के दौरान मोइसेस हैनरिक्‍स ने भी उनके ऐक्‍शन पर सवाल उठाया था, जब उन्‍होंने कहा था बहुत अच्‍छी थ्रो करते हुए दोस्‍त।
द हंड्रेड में तीन मैचों में हसनैन ने प्रति गेंद 1.93 के इकॉनमी से गेंदबाज़ी करते हुए तीन विकेट लिए हैं। तीनों ही मैचों में अंपायरों ने उनके ऐक्‍शन पर कोई सवाल नहीं उठाया।

मैट रोलर ESPNcricinfo में असिस्‍टेंट एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी में सीनियर सब एडिटर निखिल शर्मा ने किया है।