मैच (21)
IPL (3)
SA v SL (W) (1)
USA vs CAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

फ़्लाइट में कोरोना पॉज़िटिव केस पाए जाने के बाद कार्लोस ब्रैथवेट आइसोलेशन में

शुक्रवार को जमैका टलावाज़ के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह है

कार्लोस ब्रैथवेट जानना चाहते हैं कि उनका क्वारंटीन कब ख़त्म होगा  •  CPL T20/Getty Images

कार्लोस ब्रैथवेट जानना चाहते हैं कि उनका क्वारंटीन कब ख़त्म होगा  •  CPL T20/Getty Images

यूनाइटेड किंग्डम (यूके) से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी फ़्लाइट पर एक कोविड पॉज़िटिव मामला सामने आने के बाद वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट को आइसोलेट होना पड़ा। वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में भाग लेने के लिए जा रहे थे और इस केस के कारण जमैका टलावाज़ के लिए पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ हैं।
"द हंड्रेड" टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजनल्स की कप्तानी करने के बाद ब्रैथवेट ने मैनचेस्टर से बैसेतैरे तक का सफ़र पूरा किया। उस सफ़र के एक साथी यात्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रैथवेट को आइसोलेट किया गया हैं।
"जहां तक मुझे पता है, मेरी रिपोर्ट निगेटिव हैं," ब्रैथवेट ने कहा। "हमें क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। अभी मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं हैं। मुझे अभी-अभी बताया गया कि पहले होटल में घूमने की अनुमति देने के बाद अब मुझे क्वारंटीन जारी रखने को कहा गया हैं। दुर्भाग्य से मैं आप की तरह अंधेरे में हूं।"
अपने होटल के कमरे से बात करते हुए ब्रैथवेट ने कहा कि वह नहीं जानते कि वह शुक्रवार को टलावाज़ के पहले मुक़ाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।
ब्रैथवेट ने कहा, "मुझे आधिकारिक तौर पर यह नहीं पता कि मेरे क्वारंटीन का पहला दिन कब था और कितने दिनों के लिए मुझे यहां रहना होगा। मैं बस अपने कमरे में कसरत करते हुए ख़ुद को शारीरिक रूप से तैयार रखने की कोशिश कर रहा हूं।"
स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल के साथ-साथ ब्रैथवेट को टलावाज़ ने इस साल रीटेन किया था।

ऐलेक्स मैल्कम ESPNcricinfo में असोसिएट एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर अफ़्ज़ल जिवानी ने किया है।