मैच (18)
SL vs IND (1)
ENG v WI (1)
IRE vs ZIM (1)
MLC (1)
TNPL (2)
One-Day Cup (1)
Women's Hundred (2)
Men's Hundred (2)
Canada T20 (4)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
ख़बरें

यह पुछल्ले बल्लेबाज़ नहीं निचले क्रम के बल्लेबाज़ हैं

शमी 56*, बुमराह 34* के बीच हुए नौवें विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी पर जानिए किसने क्या कहा

James Anderson reacts as Mohammed Shami and Jasprit Bumrah steal a run, England vs India, 2nd Test, Lord's, London, 5th day, August 16, 2021

अपनी साझेदारी के दौरान विकटों के बीच दोड़ लगाते बुमराह और शमी  •  Getty Images

किसी ने भी मोहम्मद शमी (56*) और जसप्रीत बुमराह (34*) के बीच हुई नौवें विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी की उम्मीद नहीं की होगी। लॉर्ड्स के मैदान पर पांचवें दिन हुई इस साझेदारी ने इंग्लैंड के खेमे को ही नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया के दिग्गजों को भी हैरत में डाल दिया। यही एक वजह थी कि भारतीय टीम इस टेस्ट को 151 रनों से जीतने में कामयाब रही। देखिए एक बार किसने क्या कहा।
दिनेश कार्तिक : कोई भी नहीं पसंद करता है कि सवाल​ पाठयक्रम से बाहर आ जाए। शमी और बुमराह वाकई तुम दोनों शानदार हो।
स्टुअर्ट ब्रॉड : जो भी परिणाम आया हो, यह शानदार टेस्ट मैच था। जिस तरह से मैच का पलड़ा दोनों टीम के बीच भारी रहा यही वो वजह है, जो टेस्ट क्रिकेट को अलग बनाती है और देखने पर मजबूर करती है।
हरभजन सिंह : शानदार साझेदारी। मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह इसे मैच को बचाने वाली साझेदारी कहा जाए या जिताने वाली।
वीरेंद्र सहवाग : मौज कर दी। शमी और बुमराह सलाम है। तालियां बजती रहनी चाहिए।
वीवीएस लक्ष्मण : वाह! मजा आ गया। शमी और बुमराह के बीच क्या शानदार साझेदारी थी । उनके पास तकनीक नहीं थी लेकिन कौशल था। मैं कह सकता हूं कि इन गेंदबाजों के पास बड़ा दिल है। इशांत, शमी और बुमराह ने लॉर्ड्स में निर्णायक स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
आकाश चोपड़ा : सच में भारतीय टीम का जुझारूपन देखकर मजा आ गया। चाहे वह पहले दिन रोहित हों या राहुल। चौथे दिन पुजारा हों या रहाणे या पांचवें दिन शमी हों या बुमराह। शानदार। (edited)