मैच (13)
T20 वर्ल्ड कप (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
SL vs WI [W] (1)
ख़बरें

युज़वेंद्र चहल ने केंट के लिए तीन काउंटी चैंपियनशिप मैच खेलने के लिए अनुबंध किया

मौजूदा एशिया कप और आगामी विश्व कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने चहल को टीम में शामिल नहीं किया है

Yuzvendra Chahal's juggling act, Bangladesh v India, Asia Cup final, Dubai, September 28, 2018

चहल को एशिया कप और आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में मौक़ा नहीं दिया गया है  •  Associated Press

युज़वेंद्र चहल ने मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में तीन मैचों के लिए अनुबंध करने के बाद, केंट के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने के लिए कतार में हैं। हालांकि अभी उन्हें इसके लिए ज़रूरी संस्थाओं से अनुमति लेनी होगी।
भारत में अक्तूबर और नवंबर में होने वाले मौजूदा एशिया कप और आगामी वनडे विश्व कप के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने नज़रअंदाज़ कर दिया था। क्लब ने अपने एक बयान में कहा है कि चहल नॉटिंघमशायर और लैंकशायर के ख़िलाफ़ केंट के शेष दो घरेलू चैम्पियनशिप मैचों के साथ-साथ समरसेट के ख़िलाफ़ चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।
चहल ने बयान में कहा, "इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलना मेरे लिए एक रोमांचक चुनौती है और मैं इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।"
दस-टीम की काउंटी चैंपियंस डिवीज़न 1 तालिका में केंट फ़िलहाल सबसे नीचे है। इसके कारण वह अगले सीज़न में डिवीज़न 2 में जा सकती है।
केंट के क्रिकेट निदेशक पॉल डाउटन ने कहा, "सीज़न के आख़िरी तीन चैंपियनशिप मैचों के लिए युज़वेंद्र के जैसे क्वालिटी स्पिनर को टीम में शामिल करके हमें ख़ुशी हो रही है, जबकि मैट पार्किंसन अगले साल तक हमारे लिए उपलब्ध नहीं होंगे और हामी क़ादरी हाल ही में घायल हो गए हैं। चहल इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलने के लिए उत्सुक हैं।"
केंट ने सीज़न की शुरुआत में तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह की सेवाओं का भी लाभ उठाया था। उन्होंने जून-जुलाई में पांच मैच खेले, जिसमें उन्होंने आठ पारियों में 13 विकेट लिए। न्यूज़ीलैंड के बेन लिस्टर इस समय केंट रोस्टर में दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं।