मैच (19)
IPL (2)
PAK v WI [W] (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
WT20 WC QLF (Warm-up) (5)
CAN T20 (2)
ख़बरें

चेन्नई सुपर किंग्स का एक और प्रमुख ऑलराउंडर हुआ चोटिल

कुछ मैचों के लिए हो सकते हैं बाहर

मोईन अली को सीज़न की अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन वह फ़ॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए  •  BCCI

मोईन अली को सीज़न की अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन वह फ़ॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए  •  BCCI

पंजाब किंग्स के ख़िलाफ़ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख हरफ़नमौला मोईन अली अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को पता चला है कि उनके टखने में चोट है और उनका स्कैन हुआ है। मोईन को शनिवार को ही यह चोट लगी थी। फ़्रैंचाइज़ी को स्कैन के परिणाम का इंतज़ार है, जिसके बाद ही चोट की गंभीरता के बारे में कुछ कहा जा सकता है। हालांकि इतना स्पष्ट है कि वह आगे आने वाले कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे।
हालांकि इस सप्ताह चेन्नई को सिर्फ़ दो ही मैच खेलने हैं। सोमवार को पंजाब के ख़िलाफ़ मैच के बाद उन्हें लगभग छह दिनों बाद एक मई को सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ मैदान पर उतरना है। इससे पहले वह 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ मैच में उतरे थे। 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ मैच में उनकी जगह मिचेल सैंटनर को खिलाया गया था।
मोईन का इस साल फ़ॉर्म भी कुछ अच्छा नहीं रहा है। वीज़ा दिक़्क़तों के कारण वह टीम से देर से जुड़े। इसके बाद खेले गए पांच मैचों में वह सिर्फ़ 87 रन ही बना पाए और गेंदबाज़ी में आठ ओवर करने के बाद भी उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। इस दौरान उन्होंने 68 रन ख़र्च किए।
चेन्नई इस सीज़न लगातार अपने खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। इससे पहले उनके दो प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर और ऐडम मिल्न चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। सात मैचों में उनकी टीम दो ही मैच जीत पाई हैं और 10 टीमों में 9वें नंबर पर है।

नागराज गोलापुड़ी ESPNcricinfo में न्यूज़ एडिटर हैं