मैच (15)
आईपीएल (2)
NEP vs WI [A-Team] (1)
County DIV1 (2)
County DIV2 (3)
RHF Trophy (3)
बांग्लादेश बनाम ज़िम्बाब्वे (1)
PAK v WI [W] (1)
WT20 Qualifier (2)
ख़बरें

आयरलैंड में हार्दिक करेंगे टीम इंडिया की अगुआई

टी20 टीम में सैमसन और सूर्यकुमार की वापसी

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल ख़िताब जीता था  •  BCCI

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल ख़िताब जीता था  •  BCCI

आयरलैंड में होने वाले दो टी20 मैचों के लिए हार्दिक पंड्या भारतीय टीम की अगुआई करेंगे। उन्हें आईपीएल में गुजरात टाइटंस को ख़िताब जिताने का ईनाम मिला है। भुवनेश्वर कुमार भारतीय दल के उपकप्तान होंगे।
इस टीम में राहुल त्रिपाठी को भी जगह मिली है, जिन्होंने हालिया आईपीएल सीज़न में 37.54 के औसत और 158.23 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाया था। टीम में संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव की भी वापसी हुई है। सूर्यकुमार चोट के कारण टीम में नहीं थे, जबकि सैमसन को बाहर किया गया था।
साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ का में खेल रहे कप्तान ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भारत की टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे, इसलिए उन्हें टी20 टीम में नहीं रखा गया है। इस टीम के साथ वीवीएस लक्ष्मण मुख्य कोच के रूप में जाएंगे। साईराज बहुतुले टीम के गेंदबाज़ी और सितांशु कोटक टीम के बल्लेबाज़ी कोच होंगे।
वहीं आयरिश टीम की बात की जाए तो चयनकर्ताओं ने दो नए खिलाड़ियों स्टीवन डोहनी और कोनोर ऑल्फ़र्ट को जगह दी है।
डोहनी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज़ हैं, जो विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। उन्होंने आयरलैंड के इंटर-प्रोविंसियल टी20 टूर्नामेंट में नॉर्थ-वेस्ट वॉरियर्स के लिए चार पारियों में 52.66 के औसत और 126.40 के औसत से सर्वाधिक 158 रन बनाए हैं। वहीं तेज़ गेंदबाज़ ऑल्फ़र्ट ने इस सीज़न वॉरियर्स के लिए चार मैचों में 7.66 की इकॉनमी से छह विकेट लिए हैं। टीम में सिमी सिंह को जगह नहीं मिली है।