मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CAN T20 (2)
ख़बरें

घुटने की चोट के बाद वनडे विश्‍व कप से चूक सकते हैं विलियमसन

उनको एसीएल इंजरी की पुष्टि हुई है और अगले तीन सप्‍ताह के अंदर सर्जरी से गुजरेंगे

आईपीएल के पहले मैच में चोटिल हो गए थे विलियमसन  •  Associated Press

आईपीएल के पहले मैच में चोटिल हो गए थे विलियमसन  •  Associated Press

न्‍यूज़ीलैंड के वनडे कप्‍तान केन विलिमयसन आईपीएल के पहले मैच में लगी घुटने की चोट के बाद भारत में होने वाले वनडे विश्‍व कप से चूक सकते है।
विलियमसन हाल के दिनों में न्यूज़ीलैंड लौटे जहां चोट की गंभीरता की पुष्टि हुई, जिसमें पता चला कि उनको एसीएल इंजरी हुई है और घुटने के आसपास की सूजन कम होने के बाद अब अगले तीन सप्‍ताह में उनकी सर्जरी की जाएगी।
उन्‍होंने कहा, "हां इस तरह की चोट लगना दुर्भाग्‍यपूर्ण है लेकिन मेरा फ़ोकस अभी सर्जरी पर और रिहैब शुरू करने पर है। यह कुछ समय लेगा लेकिन मैं वह सब करने की कोशिश करूंगा जिससे जल्‍द से जल्‍द मैं मैदान पर उतर सकूं।"
गुजरात के लिए अपने पहले मैच में विलियमसन डीप स्‍क्‍वायर लेग बाउंड्री पर कैच लेते वक्‍़त अज़ीबोगरीब स्थिति में सीधे घुटने पर गिरगए थे। यह सीएसके की पारी का 13वां ओवर था। वह ऋतुराज गायकवाड़ की छक्‍के पर जा रही गेंद को कैच लेना चाहते थे। विलियमसन ने टीम के लिए दो रन बनाए और गेंद को मैदान में फ़ेंक दिया था, लेकिन इसी दौरान में सीधे घुटने पर गिर गए थे।
विलियमसनके विश्‍व कप में हीं खेलने से न्‍यूज़ीलैंड को बड़ा झटका लग सकता है। उनका 161 वनडे में 47.83 का औसत है जहां उन्‍होंने 13 शतक लगाए हैं।
न्‍यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्‍टीड ने कहा, "आप शुरुआत में केन को एक खिलाड़ी के तौर पर ले सकते हो, लेकिन जिस तरह का वह नेतृत्‍वकर्ता है और इंसान है उससे हमे बड़ा झटका लग सकता है। हमने उम्‍मीद नहीं छोड़ी है, लेकिन इस समय मुश्किल लग रहा है। अभी हमारा साथ केन के साथ है, यह उसके लिए मुश्किल समय है, ऐसी चोट की आप उम्‍मीद नहीं करते हो।"
टॉम लेथम ने इस साल विलियमसन की अनुपस्थिति में कप्‍तानी की है और आगामी पाकिस्‍तान दौरे पर टीम के कप्‍तान होंगे और अगर विलिमयसन विश्‍व कप नहीं खेलते हैं, तो कप्‍तान बनने की रेस में लेथम सबसे आगे हैं।