मैच (19)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

टी20 विश्व कप के लिए न्यूज़ीलैंड टीम से जुड़ेंगे शेन बॉन्ड

विश्व कप के बाद भारत के ख़िलाफ़ होने वाली टी20 सीरीज़ में भी रहेंगे टीम के साथ

बॉन्ड इससे पहले भी न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ी कोच रह चुके हैं  •  Getty Images/ICC

बॉन्ड इससे पहले भी न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ी कोच रह चुके हैं  •  Getty Images/ICC

न्यूज़ीलैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शेन बॉन्ड को राष्ट्रीय टीम के कोचिंग सेटअप का हिस्सा बनाया गया है। टी20 विश्व कप को देखते हुए उन्हें टीम से जोड़ा गया है। वह टी20 विश्व कप के साथ भारत के ख़िलाफ़ साल के होने वाले टी20 सीरीज़ में भी टीम के साथ रहेंगे।
बॉन्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के भी बोलिंग कोच हैं और वह आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में ही रहेंगे। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट को उम्मीद है कि यूएई की परिस्थितियों में ढलने के लिए टीम को उनका अनुभव बहुत काम आएगा।
न्यूज़ीलैंड के प्रमुख कोच गैरी स्टीड ने कहा, "शेन पहले भी टीम के साथ गेंदबाज़ी कोच के रूप में काम कर चुके हैं और वह समझते हैं कि टीम की क्या जरूरत और समस्याएं हैं। वह विश्व कप से पहले से ही यूएई में रहेंगे, जिसका हमें लाभ होगा। वह हमारे तेज़ और स्पिन गेंदबाज़ों के साथ काम करेंगे।"
ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में सिडनी थंडर टीम के कोच रहे बॉन्ड ने इस साल की शुरूआत में कोच के पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। इसके बाद से वह न्यूज़ीलैंड टीम से जुड़ गए। उन्होंने हाल ही में आगामी दौरों की तैयारियों के लिए लगे न्यूज़ीलैंड की पुरूष और महिला क्रिकेट टीमों के कैंप में भी हिस्सा लिया था।
न्यूज़ीलैंड टीम ने सबसे पहले ही विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। विश्व कप से पहले टीम आईपीएल खिलाड़ियों के बिना ही बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करेगी।