मैच (12)
T20 वर्ल्ड कप (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
SL vs WI [W] (1)
ख़बरें

कॉट्रेल, चेज़ और मेयर्स कोरोना पॉज़िटिव

पाकिस्तान के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ में नहीं हो पाएंगे शामिल

Sheldon Cottrell trains

अभ्यास करते कॉट्रेल (फ़ाइल फ़ोटो)  •  CWI Media

शेल्डन कॉट्रेल, रॉस्टन चेज़ और काइल मेयर्स को एक कोचिंग स्टाफ़ सहित पाकिस्तान दौरे से पहले कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। अब ये चारों पाकिस्तान के ख़िलाफ़ तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में अनुपस्थित रहेंगे। यह सीरीज़ कराची में सोमवार से शुरू होगी।
क्रिकेट वेस्टइंडीज़ के सीईओ जॉनी ग्रेव ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने यह भी कहा कि यह दौरा जारी रहेगा क्योंकि दल के अन्य सदस्यों का लगातार तीन आरटीपीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है।
उन्होंने कहा, "किसी भी दौरे से कोरोना ख़तरे को पूरी तरह से ख़त्म करना असंभव है। हमारे अधिकतर खिलाड़ी सीपीएल के पहले से ही बॉयो-बबल में हैं, तब भी ऐसा हुआ। इन तीन खिलाड़ियों के हटने से हमें निश्चित रूप से नुक़सान होगा, लेकिन बाक़ी टीम अच्छी तैयारी में है। हम सोमवार से अपना अभ्यास शुरू करेंगे।"
क्रिकेट वेस्टइंडीज़ के प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ये चारों सदस्य पूरी तरह से वैक्सिनेटेड थे और इनमें अभी भी कोई बड़े लक्षण नहीं हैं। ये चारों सदस्य 10 दिन के आइसोलेशन में रहेंगे। उसके बाद लगातार तीन टेस्ट निगेटिव आने पर ही वे टीम से जुड़ेंगे। टीम डॉक्टर उनकी निगरानी करेंगे।
इस सीरीज़ से नियमित कप्तान कायरन पोलार्ड चोट के कारण पहले से ही बाहर हैं, जबकि आंद्रे रसल ऑस्ट्रेलिया में बीबीएल खेल रहे हैं। तीन टी20 और इतने ही वन डे मैचों की नियमित ओवर की श्रृंखला के सभी मैच कराची में खेले जाएंगे।