मैच (17)
आईपीएल (2)
ENG v PAK (W) (1)
T20I Tri-Series (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ख़बरें

हैमस्ट्रिंग के कारण वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ से बाहर वॉशिंगटन

लंबे समय बाद टी20 टीम में सुंदर की जगह चुने गए कुलदीप यादव

Washington Sundar made a strong comeback, India vs West Indies, 1st ODI, Ahmedabad, February 6, 2022

कोविड के कारण साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे वॉशिंगटन  •  BCCI

वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को बाएं हैमस्ट्रिंग की मांसपेशियों में ख़िंचाव का सामना करना पड़ा। ऐसे में , वह 16 फरवरी से कोलकाता में खेली जाने वाली आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं।
इससे पहले, साउथ अफ़्रीका में कोविड होने की वजह से वॉशिंगटन वनडे सीरीज़ से बाहर हो गए थे। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने वॉशिंगटन की जगह कुलदीप यादव को टी20 टीम में उनके बदलाव के तौर पर शामिल करने का निर्णय लिया है।
कुलदीप यादव लंबे समय बाद टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ तीन मैचों की सीरीज़ के तीसरे वनडे में सफ़ेद गेंद के क्रिकेट में वापसी की थी, जहां पर उन्होंने आठ ओवरों में 51 रन देकर दो विकेट झटके थे।
भारत की टी20 टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान) (विकेट-कीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युज़वेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश ख़ान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव।