मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CAN T20 (2)
ख़बरें

विलियमसन की जगह गुजरात टाइटंस की टीम में शानका

श्रीलंका के टी20 कप्‍तान आईपीएल में पदार्पण को तैयार

पहली बार आईपीएल में खेलेंगे दसून शानका  •  Associated Press

पहली बार आईपीएल में खेलेंगे दसून शानका  •  Associated Press

चोटिल केन विलियमसन की जगह गुजरात टाइटंस ने श्रीलंका के ऑलराउंडर दसून शानका को शामिल किया है। विलियमसन अहमदाबाद में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ख़‍िलाफ़ खेले गए आईपीएल 2023 के पहले मैच में घुटने की चोट के कारण चोटिल हो गए थे।
श्रीलंका के टी20आई कप्‍तान शानका बल्‍लेबाज़ी ऑलराउंडर हैं जिन्‍होंने 181 टी20 मैचों में 141.94 के स्‍ट्राइक रेट से 3702 रन और 8.8 की इकॉनमी से 59 विकेट चटकाए हैं। इस साल जनवरी में भारत में भारत के ख़ि‍लाफ़ हुई टी20 अंतर्राष्‍ट्रीय सीरीज़ में उन्‍होंने तीन मैचों में 187.87 के स्‍ट्राइक रेट से 124 रन बनाए थे। यह उनका पहला आईपीएल सीज़न होगा
गुजरात के लिए अपने पहले मैच में विलियमसन डीप स्‍क्‍वायर लेग बाउंड्री पर कैच लेते वक्‍़त अज़ीबोगरीब स्थिति में सीधे घुटने पर गिरगए थे। यह सीएसके की पारी का 13वां ओवर था। वह ऋतुराज गायकवाड़ की छक्‍के पर जा रही गेंद को कैच लेना चाहते थे। विलियमसन ने टीम के लिए दो रन बनाए और गेंद को मैदान में फ़ेंक दिया था, लेकिन इसी दौरान में सीधे घुटने पर गिर गए थे।
उन्‍होंने इलाज कराया लेकिन बाक़ी मैच का हिस्‍सा नहीं रहे। इसके बाद विलियमसन इलाज के लिए वापस न्‍यूज़ीलैंड लौट गए।
गुजरात आईपीएल की गत चैंपियन हैं, जिन्‍होंने 2022 में अपने पहले ही सीज़न में ख़‍िताब जीता था। उन्‍होंने अपने ख़‍िताब के बचाव की शुरुआत सीएसके और दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर जीत के साथ की है।