मैच (17)
T20 वर्ल्ड कप (5)
SL vs WI [W] (1)
T20 Blast (8)
CE Cup (3)
ख़बरें

LA नाइट राइडर्स ने शाकिब अल हसन के साथ किया करार

इस दल में शाकिब के साथ आंद्रे रसल और सुनील नारायण भी होंगे

Shakib Al Hasan's return would have buoyed the Bangladesh side, Bangladesh vs Sri Lanka, 2nd Test, Chattogram, March 29, 2024

शाकिब IPL में KKR का हिस्सा रह चुके हैं  •  AFP/Getty Images

अमेरिकी टी20 लीग MLC (मेजर लीग क्रिकेट) के दूसरे सीज़न के लिए लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स (LAKR) ने शाकिब अल हसन के साथ करार किया है।
नाइट राइडर्स समूह ने अपने एक बयान में कहा, "नाइट राइडर्स परिवार के साथ शाकिब का बहुत पुराना संबंध रहा है। वह KKR के दो ख़िताबी सीज़न में भी टीम का हिस्सा थे। जुलाई महीने में उन्हें पर्पल और गोल्डन कैप में उन्हें खेलता देखने के लिए हम काफ़ी उत्सुक हैं।"
नाइट राइडर्स समूह के पास IPL और MLC के अलावा कैरिबियाई प्रीमियर लीग (CPL) और ILT20 में भी अपनी टीम है। MLC के पहले सीज़न में LAKR सबसे अंतिम स्थान पर रही थी।
इस सीज़न LAKR ने सुनील नारायण, आंद्रे रसल, स्पेंसर जॉनसन, जेसन रॉय, उन्मुक्त चंद, अली ख़ान, सैफ़ बदर जैसे खिलाड़ियों को रिटेन करने के साथ साथ कुछ स्थानीय खिलाड़ियों को भी ड्राफ़्ट के ज़रिए अपने साथ जोड़ा है।
MLC के इस सीज़न के लिए पहला ड्राफ़्ट इसी साल 21 मार्च को आयोजित किया गया था जबकि अगला ड्राफ़्ट 16 जून को आयोजित किया जाएगा ताकि सभी छह टीमें अपने दल को पूरा कर सकें।
दूसरे संस्करण का पहला मैच 5 जुलाई और फ़ाइनल 29 जुलाई को खेला जाएगा।