मैच (23)
MLC (1)
ENG v WI (1)
IRE vs ZIM (1)
Men's Hundred (2)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Canada T20 (4)
Women's Hundred (2)
TNPL (3)
One-Day Cup (5)
SL vs IND (1)
ख़बरें

चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हुए प्रसिद्ध कृष्णा

वनडे विश्व कप में भी खेलने पर संदेह

Prasidh Krishna is pumped up after getting rid of Tilak Varma, Mumbai Indians vs Rajasthan Royals, IPL 2022, DY Patil, Navi Mumbai, April 30, 2022

प्रसिद्ध कुछ महीनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे  •  BCCI

भारत और राजस्थान रॉयल्स के तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। उनकी कमर में स्ट्रेस फ़्रैक्चर हुआ है और उन्हें सर्जरी की ज़रूरत है। अब उनके इस साल अक्तूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप में भी खेलने पर संदेह है।
रविवार को 27 साल के हो रहे प्रसिद्ध ने अगस्त के ज़िम्बाब्वे दौरे के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। उन्हें न्यूज़ीलैंड ए के ख़िलाफ़ इंडिया ए की टीम में चुना गया था, लेकिन बाद में वह चोट के कारण सीरीज़ से बाहर हो गए थे।
फ़िलहाल वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब प्रक्रिया से गुज़र रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें नीलामी में 10 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। उन्होंने पिछले आईपीएल सीज़न में 17 मैचों में 19 विकेट लिए थे। राजस्थान जल्द ही उनकी जगह पर रिप्लेसमेंट की घोषणा कर सकती है।
इसके अलावा प्रसिद्ध भारतीय वनडे टीम के भी नियमित सदस्य बनने की कगार पर थे। उन्होंने 14 वनडे मैचों में 23.92 की शानदार औसत और 5.32 की बेहतरीन इकॉनमी से 25 विकेट लिए हैं।

शशांक किशोर ESPNcricinfo में सीनियर सब एडिटर हैं