मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (2)
PAK v WI [W] (1)
ख़बरें

शॉ के मित्र की कार पर कथित हमले के बाद मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस के अनुसार शॉ ने दो लोगों के साथ दूसरी बार सेल्फ़ी लेने से मना किया था

हाल ही में पृथ्वी शॉ की भारतीय टी20 अंतर्राष्ट्रीय दल में वापसी हुई थी  •  BCCI

हाल ही में पृथ्वी शॉ की भारतीय टी20 अंतर्राष्ट्रीय दल में वापसी हुई थी  •  BCCI

भारतीय बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ मुंबई के पास एक घटना में शामिल थे जहां कथित तौर पर उनके मित्र की कार पर कुछ लोगों ने हमला किया। उस समूह के विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।
एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से कहा, "भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ द्वारा दो लोगों के साथ दूसरी बार सेल्फ़ी लेने से इनकार करने के बाद उनके दोस्त की कार पर कथित हमले के बाद ओशिवारा पुलिस ने आठ लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है।
सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में शॉ को रात में पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में सड़क पर देखा जा सकता है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को शॉ और उसके दोस्तों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है।"
शॉ ने भारत के लिए पांच टेस्ट, छह वनडे और एक टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला है। जुलाई 2021 में अंतिम बार भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले शॉ को हाल ही में न्यूज़ीलैंड के विरुद्ध घर पर खेली गई सीरीज़ के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम से बुलावा आया था। हालिया समय में सलामी बल्लेबाज़ घरेलू क्रिकेट में बहुत रन बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणजी ट्रॉफ़ी के सबसे हालिया तीहरे शतकवीर शॉ को अनुशासनात्मक कारणों से भारतीय टीम से बाहर किया गया है।
दिल्ली के विरुद्ध मुंबई के अंतिम रणजी ट्रॉफ़ी लीग मैच के बाद से शॉ ने कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।