मैच (12)
आईपीएल (2)
BAN v IND (W) (1)
SL vs AFG [A-Team] (1)
PAK v WI [W] (1)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
ख़बरें

टी20 विश्व कप में खेल सकते हैं सुनील नारायण? शतक के बाद दिए संकेत

वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान रोवमन पॉवेल भी चाहते हैं कि नारायण संन्यास से वापसी कर लें

सुनील नारायण IPL 2024 में बेहतरीन फ़ॉर्म में हैं  •  BCCI

सुनील नारायण IPL 2024 में बेहतरीन फ़ॉर्म में हैं  •  BCCI

क्या घर पर होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने के लिए सुनील नारायण संन्यास से वापसी करेंगे? कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए राजस्थान रॉयल्स (RR) के ख़िलाफ़ शतक लगाने के बाद नारायण ने कम से कम यही संकेत दिए हैं।
मैच के बाद नारायण ने कहा, "अभी तो फ़िलहाल मैंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है, लेकिन देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा।" नारायण ने पिछले साल नवंबर में संन्यास लिया था और कहा था कि वह घर पर बैठकर ही टी20 विश्व कप का आनंद लेंगे।
मैच के बाद वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फ़ैसले को बदलवाने की कोशिश कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, "पिछले 12 महीनों से मैं लगातार नारायण के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वह संन्यास से वापसी कर लें। हालांकि वह किसी की नहीं सुनते। मैंने इस बारे में कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है। उम्मीद है कि जब तक टीम का चयन होगा, तब तक नारायण और सब लोग मिलकर इस बारे में कोई फ़ैसला ले लेंगे।"
जीत के बाद पॉवेल ने कहा, "टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है। जब मैं खेल भी नहीं रहा होता हूं, तब भी टीम प्रबंधन के लोग मुझसे एक स्पष्ट वार्तालाप रखते हैं। मैंने उनसे कहा है कि मैं वेस्टइंडीज़ के लिए चार या पांच नंबर पर बल्लेबाज़ी करता हूं, इसलिए मुझे ऊपर भी भेजा जा सकता है।"