मैच (19)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

कोरोना पॉज़िटिव होने के कारण वॉशिंगटन सुंदर का साउथ अफ़्रीका दौरे पर जाना संदिग्ध

वनडे सीरीज़ के लिए हुए थे चयनित

मार्च, 2021 में सुंदर ने अपना आख़िरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था  •  BCCI

मार्च, 2021 में सुंदर ने अपना आख़िरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था  •  BCCI

भारत के स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का वनडे सीरीज़ के लिए साउथ अफ़्रीका जाना संदिग्ध हो गया है। कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद उनके दौरे पर जाने पर प्रश्न चिन्ह खड़े हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो समझता है कि सुंदर को पिछले सप्ताह कोरोना हुआ था और वह एक सप्ताह का आइसोलेशन पूरा करने वाले हैं। अब यह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को फ़ैसला लेना है कि वह तीन मैचों की वनडे सीरीज़ के लिए सुंदर को साउथ अफ़्रीका भेजते हैं या नहीं।
आपको बता दें कि वनडे सीरीज़ 19 जनवरी से शुरु होना है। भारतीय वनडे दल के अधिकतर खिलाड़ी टेस्ट सीरीज़ का भी हिस्सा होने के कारण पहले से ही साउथ अफ़्रीका में हैं। वहीं भारतीय वनडे दल के अन्य खिलाड़ी नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) बेंगलुरू में हैं। इन खिलाड़ियों का नियमित कोरोना टेस्ट हो चुका है और ये ज़ल्द ही साउथ अफ़्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। वॉशिंगटन सुंदर भी एनसीए में हैं, लेकिन अभी उनके उड़ान पर फ़ैसला होना बाक़ी है।
मार्च, 2021 में सुंदर ने अपना आख़िरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड दौरे पर अभ्यास मैच में ही चोट लगने के कारण बाहर होना पड़ा था। हाल ही में उन्होंने वापसी करते हुए विजय हज़ारे ट्रॉफ़ी खेला था और आठ मैचों में 148 रन बनाने के साथ ही 16 विकेट झटके थे।
ख़बर जारी है...