मैच (10)
T20 वर्ल्ड कप (4)
SL vs WI [W] (1)
IND v SA [W] (1)
CE Cup (4)
ख़बरें

मेरे दिल में कर्टली एम्ब्रोस के लिए कोई सम्मान नहीं है : गेल

एम्ब्रोस ने कहा था कि गेल विश्व कप में वेस्टइंडीज़ एकादश के पहले पसंद नहीं हो सकते हैं

Chris Gayle returned to Punjab Kings' XI, Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings, IPL 2021, Sharjah, September 25, 2021

गेल ने कहा कि उनकी टीम लगातार तीसरा विश्व कप जीतने के लिए जाएगी  •  BCCI

क्रिस गेल ने पूर्व हमवतन तेज़ गेंदबाज़ कर्टली एम्ब्रोस पर जमकर निशाना साधा है। गेल ने कहा कि उनका एम्ब्रोस के प्रति कोई आदर का भाव नहीं है, इसलिए मेरे लिए यह मामला यहीं समाप्त हो जाता है।
गेल ने सेंट किट्स के एक रेडियो स्टेशन के मॉर्निंग शो में कहा, "मैं जब टीम में आया तो उनका बहुत सम्मान करता था। यह मैं दिल से बोल रहा हूं। लेकिन पता नहीं जब से वह रिटायर हुए हैं, वह मेरे बारे में जब-तब मीडिया से नकारात्मक बात करते रहते हैं। शायद वह ध्यानाकर्षण चाहते हैं और यह उन्हें मिल भी रहा है। इसलिए मैं उनकी दी हुई चीजों को वापस दे रहा हूं।"
गेल ने कहा कि उन्हें आप सूचित कर दीजिए कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल उनका सम्मान नहीं करता है।
2012 और 2016 में वेस्टइंडीज़ की टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे गेल ने कहा कि अगर पूर्व खिलाड़ी हमारे लिए ऐसे ही नकारात्मक रहेंगे और हमारा समर्थन नहीं करेंगे तो यूनिवर्स बॉस भी उन्हें जवाब देते रहेंगे।
गेल ने कहा कि पुराने खिलाड़ियों को चयनित टीम के लिए इतना नकारात्मक होने की बजाय समर्थन करना चाहिए। ऐसे बयानों से टीम में नकारात्मक ऊर्जा आती है। अन्य देशों के पुराने खिलाड़ी ऐसे बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी टीम का भरपूर समर्थन करते हैं। 'लेकिन क्या हमारे पुराने खिलाड़ी ऐसा नहीं कर सकते?' गेल ने पूछा।
गेल ने भरोसा जताया कि उनकी टीम रिकॉर्ड तीसरी बार इस ट्रॉफ़ी को उठाने जा रही है।
पिछले सप्ताह, एम्ब्रोस ने कहा था कि गेल फ़ॉर्म में नहीं हैं और इस साल उन्होंने 16 टी20 में 17.46 की निराशाजनक औसत से 227 रन बनाए हैं, जिसमें सिर्फ़ एक अर्धशतक है।