मैच (23)
MLC (1)
ENG v WI (1)
IRE vs ZIM (1)
Men's Hundred (2)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Canada T20 (4)
Women's Hundred (2)
TNPL (3)
One-Day Cup (5)
SL vs IND (1)
ख़बरें

डिएंड्रा डॉटिन डब्ल्यूपीएल से बाहर हुईं

गुजरात जायंट्स ने उनकी जगह किम गार्थ को अपनी टीम में शामिल किया

Deandra Dottin provided the innings the late surge, Adelaide Strikers vs Sydney Sixers, WBBL final, Sydney, November 26, 2022

डिएंड्रा डॉटिन को गुजरान ने 60 लाख़ में ख़रीदा था  •  Cricket Australia via Getty Images

विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के शुरू होने से पहले ही गुजरात जायंट्स को बड़ा झटका लग गया है। वेस्टइंडीज़ की स्टार ऑलराउंडर डिएंड्रा डॉटिन चोट के कारण पूरे सीज़न से बाहर हो गई हैं। गुजरात ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर किम गार्थ को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है। गुजरात ने डॉटिन को नीलामी में 60 लाख़ में ख़रीदा था।

गार्थ पिछले महीने हुई नीलामी में नहीं बिकी थीं। नीलामी के समय वह साउथ अफ़्रीका में आस्ट्रेलियाई दल के साथ थीं। गार्थ ने मुख्य विश्व कप से पहले दो वॉर्म-अप मैच खेले थे, जिसमें से एक मैच उनकी पूर्व टीम आयरलैंड के ख़िलाफ़ था। वह ज़रूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हाल ही में ऑस्ट्रेलिया शिफ़्ट हो गई हैं और उन्होंने डब्ल्यूबीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का डील भी साइन किया है। वह शुक्रवार को गुजरात के साथ जुड़ीं।

गुजरात शनिवार को डब्ल्यूपीएल का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ खेलेगा। गुजरात की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी के हाथों में है, जो विश्व कप फ़ाइनल में 53 गेंदों में नाबाद 74 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुनी गई थीं।