मैच (15)
IPL (2)
ACC Premier Cup (2)
Women's QUAD (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

कार दुर्घटना के बाद अस्‍पताल में भर्ती ऐंड्रयू फ़्लिंटॉफ़

इंग्‍लैंड के पूर्व ऑलराउंडर बीबीसी के शो की शूटिंग कर रहे थे

फ़्लिंटॉफ़ बीबीसी के शो की शूटिंग कर रहे थे  •  Getty Images

फ़्लिंटॉफ़ बीबीसी के शो की शूटिंग कर रहे थे  •  Getty Images

इंग्‍लैंड के पूर्व ऑलराउंडर ऐंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ बीबीसी के एक शो टॉप गियर के एपिसोड की शूटिंग के दौरान कार दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया।
यह हादसा सोमवार को हुआ जब 45 वर्षीय फ़्लिंटॉफ़ सरी में डंसफ़ोल्‍ड पार्क एयरड्रोम में ठंडी परिस्थिति में शूटिंग कर रहे थे।
बीबीसी ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "इस सुबह फ़्रेडी (फ़्लिंटॉफ़) टॉप गियर टेस्‍ट ट्रैक में एक दुर्घटना में चोटिल हो गए हैं, क्रू ने तुरंत स्‍थ‍िति को संभाला। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया और आगे हम और जानकारी देंगे।"
द सन अख़बार के मुताबिक फ़्लिंटॉफ़ की चोट ख़तरनाक नहीं है, जिसमें बताया गया है कि वह ट्रैक पर साधारण गति से ड्राइव कर रहे थे और वह तेज़ गति में नहीं थे। एक सूत्र ने द सन को बताया, "शूटिंग में सभी स्‍वास्‍थ्‍य और सुरक्षा की व्‍यवस्‍था थी। फ़्रेडी को एयर एंबूलेंस से अस्‍पताल ले जाया गया। शूटिंग अभी स्‍थगित हो गई है और सभी का ध्‍यान फ़्रेडी की रिकवरी पर है।"
फ़्लिंटॉफ़ के साथी कलाकार क्रिस हैरिस भी टेस्‍ट ट्रैक पर मौजूद थे जो पैडी मकगिनेस के साथ थे।
2019 में फ़्लिंटॉफ़ टॉप ग‍ियर के ही एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान 125एमपीएच की स्‍पीड से कार चलाने के बावजूद अपघात से बच गए थे और ख़ुद को सुरक्षित बताया था।
उस समय उन्‍होंने कहा था, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं टॉप गियर ड्रैग रेस में अच्छा करूं, मैं बहुत आगे तक जाता हूं, लेकिन इस अवसर पर मैं कुछ हद तक बहुत आगे चला गया। जब आप इसे टीवी पर देखेंगे तो यह ख़तरनाक से ज्यादा हास्यास्पद लगेगा।"