मैच (15)
T20 वर्ल्ड कप (5)
IND v SA [W] (1)
T20 Blast (6)
CE Cup (3)
ख़बरें

चोट के कारण आख़िरी वनडे से बाहर हुए स्टॉयनिस

तेज़ गेंदबाज़ नेथन एलिस लेंगे उनकी जगह

Marcus Stoinis is elated after having Sikandar Raza pull one to long leg, Australia vs Zimbabwe, 3rd ODI, Townsville, September 3, 2022

स्टॉयनिस अब पर्थ लौटेंगे और भारत के ख़िलाफ़ सीरीज़ से पहले फ़िट होने की कोशिश करेंगे  •  Getty Images

साइड स्ट्रेन के कारण ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ आख़िरी वनडे से बाहर हो गए हैं। स्टॉयनिस अब पर्थ लौटेंगे और भारत के दौरे से पहले फ़िट होने की पूरी कोशिश करेंगे। अगले सप्ताह ही ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज़ के लिए भारत का दौरा करना है। तेज़ गेंदबाज़ नेथन एलिस को उनकी जगह टीम से जोड़ा गया है।
वहीं डेविड वॉर्नर भी वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण आख़िरी वनडे में नहीं खेलेंगे। इसका मतलब है कि कप्तान ऐरन फ़िंच को अपने आख़िरी वनडे मैच के लिए एक नया जोड़ीदार तलाशना होगा। मार्नस लाबुशेन यह ज़िम्मेदारी संभाल सकते हैं। दूसरे वनडे में आराम करने वाले कैमरन ग्रीन भी तीसरे वनडे के लिए टीम में वापस आ सकते हैं।
इससे पहले मिचेल मार्श भी एड़ी की चोट के कारण इस सीरीज़ से बाहर हो गए थे। हालांकि कहा जा रहा है कि वह भी फ़िट होकर भारत दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे। स्टॉयनिस और मार्श पिछले साल टी20 विश्व कप विजेता टीम के प्रमुख सदस्य थे। इस विश्व कप से पहले भी टीम उन्हें पूरी तरह फ़िट देखना चाहेगी।