मैच (13)
IND v SA [W] (1)
T20 वर्ल्ड कप (3)
CE Cup (3)
T20 Blast (6)
ख़बरें

बांग्लादेश का पहला टी20 विश्व कप अभ्यास मैच ख़राब मौसम के कारण हुआ रद्द

डैलेस में अमेरिका के ख़िलाफ़ होना था मैच, लेकिन आंधी-तूफ़ान ने किया काम ख़राब

Shoriful Islam and Hasan Mahmud train ahead of Bangladesh's third T20I against USA, Dallas, May 24, 2024

ख़राब मौसम के कारण नहीं खेला जा सका मैच  •  BCB

बांग्लादेश का अमेरिका के ख़िलाफ़ डैलेस में होने वाला टी20 विश्व कप का पहला अभ्यास मैच बारिश और तूफ़ान के कारण रद्द हो गया है। भारी बारिश और बाढ़ की चेतावनी के बीच दोनों टीमें होटल में ही रहीं। सुबह को मौज़ूद रहे लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो को देखने से पता चला है कि मैदान को भी क्षति पहुंची है।
बांग्लादेश के टीम मैनेजर रबीद इमान ने लोकल टाइम 8:54 पर कहा, "यह कंफर्म किया जाता है कि बांग्लादेश और अमेरिका के बीच डैलेस में होने वाला अभ्यास मैच परिस्थितियों के कारण मैदान में हुई भारी क्षति के कारण रद्द कर दिया गया है।" उन्होंने यह भी बताया कि बांग्लादेशी टीम बुधवार को न्यूयॉर्क रवाना होने से पहले जिम में थोड़ा काम करेगी। वहां 1 जून को उन्हें भारत के ख़िलाफ़ दूसरा अभ्यास मैच खेलना है।
विश्व कप से पहले यह दोनों टीमों के लिए पहला अभ्यास मैच होगा। संयुक्त मेज़बान अमेरिका टूर्नामेंट के उदघाटन मैच में 1 जून को कनाडा का सामना करेगा। बांग्लादेश 7 जून को श्रीलंका के ख़िलाफ़ अपना पहला मैच खेलेगा। ये दोनों ही मैच डैलेस में होने हैं तो बांग्लादेश के लिए काफ़ी अहम था कि उन्हें इस मैदान के बारे में अधिक जानकारी मिल सके।
पिछले हफ्ते हूस्टन में अमेरिका ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज़ में 2-1 से हराया था। हरमीत सिंह, अली खान और कोरी एंडरसन जैसे खिलाड़ियों की मदद से अमेरिका ने पहली बार किसी टेस्ट खेलने वाले देश के ख़िलाफ़ सीरीज़ जीती थी। अमेरिका को ग्रुप ए में कनाडा, भारत, पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ रखा गया है।

मोहम्मद इसाम ESPNcricinfo के बांग्लादेशी संवाददाता हैं. @isam84