मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CAN T20 (2)
ख़बरें

बहन के निधन के बाद आईपीएल बायो-बबल से बाहर हुए हर्षल

आईपीएल क्वारंटीन नियमों के कारण कम से कम एक मैच के लिए अनुपलब्ध रहेंगे

बायो-बबल में फिर से वापिस आने के लिए कम से कम तीन दिन के क्वारंटीन में रहना होगा  •  Royal Challengers Bangalore

बायो-बबल में फिर से वापिस आने के लिए कम से कम तीन दिन के क्वारंटीन में रहना होगा  •  Royal Challengers Bangalore

बहन के निधन के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल आईपीएल बायो-बबल से बाहर हो गए हैं। शनिवार मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ हुए मैच के बाद वह बबल से बाहर निकल कर अपने परिवार के पास गए थे।
अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हर्षल कितने दिनों तक अनुपलब्ध रहेंगे। हां, यह ज़रूर स्पष्ट है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ मंगलवार को होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। आईपीएल बायो-बबल में फिर से वापिस आने के लिए उन्हें कम से कम तीन दिन के क्वारंटीन में रहना होगा।
पिछले दो सीज़न से हर्षल ने घरेलू क्रिकेट सहित आईपीएल में बेहतरीन खेल दिखाया है और टीम इंडिया के टी20 दल में अपनी जगह बनाई है। पिछले साल के पर्पल कैपधारी इस गेंदबाज़ ने इस साल भी सही शुरुआत की है और चार मैचों में छह विकेट लिए हैं।
कुल मिलाकर उन्होंने 67 आईपीएल मैचों में 84 विकेट लिए हैं। 2021 में उन्होंने 14.34 की शानदार औसत से 32 विकेट लेकर पर्पल कैप का ख़िताब जीता था। डेथ ओवरों में उनके नाम 19 विकेट थे।
आरसीबी ने उन्हें रिटेन तो नही किया, लेकिन फ़रवरी में हुई नीलामी में उनको 10.75 करोड़ रुपये में ख़रीदा। 31 साल के इस खिलाड़ी ने पिछले सीज़न के प्रदर्शन की बदौलत अंतर्राष्ट्रीय टी20 डेब्यू किया। वह अब तक आठ टी20 मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं।