मैच (15)
IPL (2)
ACC Premier Cup (2)
Women's QUAD (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

रवींद्र जाडेजा को घुटने के स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया

जाडेजा को दूसरे दिन फ़ील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी

स्कैन रिपोर्ट के आने के बाद चोट की गंभीरता के बारे में पता चल पाएगा  •  Getty Images

स्कैन रिपोर्ट के आने के बाद चोट की गंभीरता के बारे में पता चल पाएगा  •  Getty Images

हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में मिली हार के बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को उनके घुटने के स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। स्कैन के नतीज़े आने के बाद ही चोट की गंभीरता के बारे में पता चल पाएगा। साथ ही साथ यह भी पता चल जाएगा कि कौन सा घुटना चोट से ज़्यादा प्रभावित है।
जाडेजा के अस्पताल जाने की ख़बर तब सामने आई, जब उन्होंने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा था "इस जगह पर होना अच्छी बात नहीं हैं।"
हेडिंग्ले टेस्ट के चार दिवसीय समापन का मतलब है कि जाडेजा के पास 2 सितंबर से ओवल में शुरू होने वाले आगामी टेस्ट के लिए चोट से उबरने के लिए पूरे चार दिन हैं। जाडेजा को दूसरे दिन बाउंड्री पर क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गई थी। उसके बाद वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर भी गए थे। जब वह पवेलियन की तरफ वापस लौट रहे थे, तब वह एक हाथ से दाहिने पैर को पकड़ कर चल रहे थे। हालांकि वह जल्द ही लौट आए और उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी भी ज़ारी रखी।
इससे पहले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सिडनी टेस्ट के दौरान जाडेजा को उंगली में चोट लग गई थी। उस समय जाडेजा चोट के बावज़ूद बल्लेबाज़ी करने के लिए तैयार थे, लेकिन हनुमा विहारी और आर अश्विन के एक शानदार प्रयास से भारत एक मुश्किल मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रहा था और जाडेजा को बल्लेबाज़ी करने की जरूरत नहीं पड़ी थी। चोट के कारण मज़बूरन उन्हें भारत में खेली गई इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज़ से भी बाहर होना पड़ा था।