मैच (18)
IPL (3)
SA v SL (W) (1)
USA vs CAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
ख़बरें

बच्चे के जन्म के समय उपस्थित रहने के लिए न्यूज़ीलैंड लौटे केन विलियमसन

भुवनेश्वर या पूरन हो सकते हैं सनराइज़र्स हैदराबाद के आख़िरी लीग मैच में कप्तान

इस सीज़न में विलियमसन का प्रदर्शन औसत से भी नीचे रहा  •  BCCI

इस सीज़न में विलियमसन का प्रदर्शन औसत से भी नीचे रहा  •  BCCI

बच्चे के जन्म के समय परिवार का साथ देने के लिए केन विलियमसन न्यूज़ीलैंड लौट रहे हैं। वह सनराइज़र्स हैदराबाद के आख़िरी लीग मैच का हिस्सा नहीं होंगे, जो कि 22 मई को पंजाब किंग्स के ख़िलाफ़ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
उनकी अनुपस्थिति में भुवनेश्वर कुमार या निकोलस पूरन टीम की कमान संभाल सकते हैं। जहां भुवनेश्वर कुमार पहले भी कुछ आईपीएल मैचों में हैदराबाद की कमान संभाल चुके हैं, वहीं वेस्टइंडीज़ के सीमित ओवरों के कप्तान निकोलस पूरन को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कप्तानी का अनुभव प्राप्त है। वहीं एकादश में उनकी जगह उनके हमवतन ग्लेन फ़िलिप्स ले सकते हैं, जो कि एक शानदार बल्लेबाज़ के साथ-साथ एक उपयोगी ऑफ़ स्पिनर और कामचलाऊ विकेटकीपर भी हैं।
हैदराबाद के लिए इस आईपीएल सीज़न में विलियमसन का प्रदर्शन औसत से भी नीचे रहा है। उन्होंने 19.64 के साधारण औसत और 93.51 के ख़राब स्ट्राइक रेट से 13 परियों में 231 रन बनाए हैं। उनकी कप्तानी में हैदराबाद की टीम 13 मैचों में सिर्फ़ छह जीत और सात हार के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। हालांकि मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद प्लेऑफ़ में उनकी पहुंचने की संभावना क्षणिक रूप से बनी हुई है।