मैच (17)
आईपीएल (2)
ENG v PAK (W) (1)
T20I Tri-Series (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ख़बरें

डियाजियो इंडिया के सीसीओ प्रथमेश मिश्रा ने आरसीबी के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला

आरसीबी का स्वामित्व डियाजियो इंडिया की सहायक कंपनी रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है

Virat Kohi, Yuzvendra Chahal and other RCB players gather around a large fan to beat the heat in this year's first day game, Royal Challengers Bangalore v Rajasthan Royals, IPL 2020, Abu Dhabi, October 3, 2020

BCCI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुरुवार को एक ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय शराब कंपनी डियाजियो के एक वरिष्ठ कार्यकारी प्रथमेश मिश्रा को फ़्रेंचाईज़ी के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। मिश्रा वर्तमान में डियाजियो इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी हैं।
आरसीबी का स्वामित्व डियाजियो इंडिया की सहायक कंपनी रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है। मिश्रा से पहले यह पद आनंद कृपालु के पास था। मिश्रा ने 30 जून को डियाजियो इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपना कार्यकाल समाप्त किया।
अपनी नई भूमिका पर बात करते करते हुए मिश्रा ने कहा, "रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर डियाजियो इंडिया का एक अभिन्न अंग है और हम सभी टीम के साथ एक गहरा रिश्ता साझा करते हैं।"
मिश्रा डियाजियो इंडिया में वाणिज्यिक कार्यों का नेतृत्व करते हैं और इसकी कार्यकारी समिति का हिस्सा हैं। वह 2014 में डियाजियो इंडिया में पश्चिमी क्षेत्र के लिए मुख्य संचालन अधिकारी के रूप में शामिल हुए थे।

पीटीआई के इस कॉपी का अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के लिए राजन राज ने किया है