मैच (15)
IPL (2)
ACC Premier Cup (2)
Women's QUAD (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

कोविड टेस्ट नेगेटिव आने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों को क्वारेंटीन से बाहर आने की अनुमति दी गई

फ्लावर और निरोशन की स्वास्थ्य स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है।

श्रीलंका के खिलाड़ियों को क्वारेंटीन से बाहर आने की दी गई अनुमति  •  Getty Images

श्रीलंका के खिलाड़ियों को क्वारेंटीन से बाहर आने की दी गई अनुमति  •  Getty Images

राष्ट्रीय टीम में सभी खिलाड़ियों के आरटी-पीसीआर टेस्ट के परिणाम नेगेटिव आने के बाद श्रीलंका के सभी पुरुष क्रिकेटरों को रविवार को क्वारेंटीन से बाहर आने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि अभी केवल खिलाड़ियों को क्वारेंटीन से बाहर आने की अनुमति दी जा रही है। कोच और सहायक कर्मचारियों को बुधवार तक अलग-थलग रहना होगा क्योंकि बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और टीम विश्लेषक जीटी निरोशन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।
जब प्रशिक्षण फिर से शुरू होगा श्रीलंका संभवतः खेतारामा स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करेगा। जबकि भारत की टीम सिंहली स्पोर्ट्स क्लब (एसएससी) में प्रेक्टिस कर रही है। टीमें भी अलग-अलग होटलों में हैं।
इस बीच फ्लावर और निरोशन की स्वास्थ्य स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। निरोशन का कोरोना संक्रमण फिलहाल बिना लक्षण वाला समझा जा रहा है। डॉक्टरों का मानना ​​​​है कि वह इंग्लैंड दौरे पर संक्रमित हो गए थे। हालांकि टीम को उस दौरे के अंतिम चरण के दौरान बायो बबल में होना चाहिए था। इंग्लैंड की टीम के सात सदस्यों को कोराना संक्रमण का सामना करना पड़ा था जिसमें चार सहायक कर्मचारी शामिल थे।
श्रीलंका में भारत की तैयारी कोविड -19 के डर से मुक्त रही है। वे आने के बाद से ही बायो-बबल में हैं। टीमें तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं, इसके बाद तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे।

एंड्रयू फिदेल फर्नांडो ESPNcricinfo के श्रीलंका कोरेस्पोंडेंट हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर राजन राज ने किया है।