मैच (15)
T20 वर्ल्ड कप (4)
IND v SA [W] (1)
CE Cup (4)
T20 Blast (6)
ख़बरें

विलियमसन को हैमस्ट्रिंग में हल्की समस्या, लेकिन विश्व कप के लिए तैयार

न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा- फ़िलहाल वह अच्छा महसूस कर रहे हैं

Kane Williamson takes a tumble as he takes the catch to dismiss Venkatesh Iyer, Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad, IPL 2021, Dubai, October 3, 2021

आईपीएल के एक मैच के दौरान कैच लेने की कोशिश करते विलियमसन  •  BCCI

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ चोट के कारण अंतिम मुक़ाबला नहीं खेलने वाले न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अब पहले से बेहतर हैं और वह पाकिस्तान के ख़िलाफ़ विश्व कप का पहला मैच खेलने को तैयार हैं।
न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा कि विलियमसन को हैमस्ट्रिंग की समस्या है, लेकिन वह बेहतर हैं। उन्होंने कहा, "उनके हैमस्ट्रिंग में हल्की मोच है, लेकिन वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। सनराइज़र्स पहले ही प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी, इसलिए केन ने एहतियातन वह मैच खेलना उचित नहीं समझा।"
हंड्रेड के दौरान उंगलियों की चोट से जूझ रहे डेवन कॉन्वे भी वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने नेट में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। वह टिम साइफ़र्ट के अलावा दूसरे विकेटकीपर विकल्प हैं। साइफ़र्ट अब भी अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैं, जिन्हें बुधवार को दूसरा क्वालीफ़ायर खेलना है।
स्टेड ने कॉन्वे के बारे में कहा, "वह अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने विकेटकीपिंग का भी अभ्यास किया। वह जैसा कर रहे हैं उससे बहुत ख़ुश हूं।"
शेन बॉन्ड, जेम्स नीशम और एडम मिल्न आईपीएल से छुट्टी मिलने के बाद न्यूज़ीलैंड टीम से दुबई में जुड़ गए हैं। स्टेड ने कहा कि बॉन्ड बोलिंग कोच शेन जर्गेंसन के साथ तेज़ और स्पिन गेंदबाज़ों की मदद करेंगे। न्यूज़ीलैंड को 26 अक्तूबर को पाकिस्तान से भिड़ने से पहले नीदरलैंड्स, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के ख़िलाफ़ तीन अभ्यास मैच खेलना है।

देवरायण मुथु ESPNcricinfo के सब एडिटर हैं, अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के दया सागर ने किया है