मैच (17)
ENG v WI (1)
MLC (2)
Asia Cup (2)
ENG v SL (U19) (1)
LPL (2)
TNPL (1)
T20 Blast (8)
ख़बरें

एमएलसी में माय न्‍यूयॉर्क की टीम में होंगे राशिद, बोल्‍ट और रबाडा

पोलार्ड करेंगे माय टीम की कप्‍तानी जिसमें डेविड और ब्रेविस भी हैं शामिल

Rashid Khan celebrates a wicket, MI Cape Town vs Joburg Super Kings, SA20, Cape Town, January 14, 2023

राशिद एसए टी20 में माय केपटाउन का हिस्सा थे  •  SA20

माय न्‍यूयॉर्क ने अमेरिका में होने वाली मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) 2023 के लिए राशिद ख़ान, ट्रेंट बोल्‍ट और कगिसो रबाडा को टीम में शामिल करने की घोषणा कर दी है। उनके पास निकोलस पूरन, टिम डेविड, डेवॉल्‍ड ब्रेविस और जेसन बेहरनडॉर्फ़ जैसे भी नाम हैं। वहीं कायरन पोलार्ड टीम के कप्‍तान होंगे तो डेविड वीज़ा इस टीम में एक अन्‍य ऑलराउंडर की भूमिका में होंगे।
यह दूसरी माय फ़्रैंचाइज़ी है, जहां पर राशिद और रबाडा एक टीम में होंगे। इससे पहले वे एसए20 में भी माय केपटाउटन टीम का हिस्‍सा थे। वहीं पूरन और बोल्‍ट माय ग्रुप के लिए आईएलटी20 में माय एमिरेट्स के लिए खेले थे। डेविड और ब्रेविस के लिए यह तीसरी माय फ़्रैंचाइज़ी है। इससे पहले वे आईपील और एसए20 का भी हिस्‍सा थे। साउथ अफ़्रीका के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन पीटरसन को टीम का मुख्‍य कोच बनाया गया है जबकि मुंबई इंडियंस के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा टीम के गेंदबाज़ी कोच होंगे। जे अरुणकुमार और जेम्‍स पामेंट क्रमशः बल्‍लेबाज़ी और क्षेत्ररक्षण कोच होंगे।
मार्च में न्‍यूयॉर्क फ़्रैंचाइज़ी ने अमेरिका के कप्‍तान मोनार्क पटेल और अमेरिका के पूर्व कप्‍तान स्‍टीवन टेलर को चुना था। इसके अलावा उनके पास नोथूस केनिज, विकेटकीपर शयन जहांगीर और तेज़ गेंदबाज़ काइल फ़‍िलिप भी हैं।
छह टीमों का यह टूर्नामेंट 13 जुलाई से शुरू होगा। मंगलवार को एलए नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसल, सुनील नारायण, जेसन रॉय और लॉकी फ़र्ग्‍युसन को विदेशी खिलाड़‍ियों के तौर पर अपनी टीम में चुनने की घोषणा की थी।