मैच (21)
IPL (3)
SA v SL (W) (1)
USA vs CAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

चोट के कारण निसंका पिंक बॉल टेस्ट से बाहर

दुष्मंता चमीरा भी दूसरे टेस्ट में चयन के लिए अनुपलब्ध

शनिवार से शुरू हो रहे पिंक बॉल टेस्ट में पथुम निसंका एक चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सूचना मिली है कि उनके पीठ में चोट आई है। साथ ही मोहाली में पहले टेस्ट में श्रीलंकाई टीम से बाहर रहे दुश्मांता चमीरा भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि वह टखने की चोट से उबर रहे हैं।
श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ना ने पिंक बॉल टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा कि चमीरा के कार्यभार को टी 20 विश्व कप तक प्रबंधित किया जा रहा था, जो इस साल अक्तूबर में होने वाला है। वह सिर्फ़ सीमित ओवरों के क्रिकेट के लिए उपलब्ध रहेंगे।
चमीरा के 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में भी शामिल होने की उम्मीद है, जहां लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले महीने मेगा ऑक्शन में उन्हें 2 करोड़ रुपये में ख़रीदा था।
करुणारत्ना ने कहा, "श्रीलंकाई टीम के मेडिकल पैनल ने हमें बताया है कि हमें टी20 विश्व कप तक उसकी चोट से निपटना है और उसे केवल सफेद गेंद वाले क्रिकेट के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए।"
चमीरा ने शुरुआती टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया, जिसे श्रीलंका एक पारी और 222 रन से हार गया था। हालांकि निसंका की अनुपस्थिति श्रीलंका को नुकसान पहुंचाएगी, क्योंकि वह श्रीलंका के प्रमुख बल्लेबाज़ों में से एक थे और पहले टेस्ट में उन्होंने बढ़िया पारी खेली थी।