मैच (15)
IPL (2)
ACC Premier Cup (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
Women's QUAD (2)
ख़बरें

श्रीलंकाई टीम में चमीरा और गुनातिलका की जगह लेंगे रजिता और बंडारा

टॉप्ली के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड टीम में शामिल हुए मिल्स

कसुन रजिता जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे  •  ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images

कसुन रजिता जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे  •  ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images

श्रीलंका के टी20 विश्व कप दल में चोटिल दुश्मांता चमीरा की जगह लेंगे दाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ कसुन रजिता। बाएं पैर की पिंडली में लगी चोट के कारण चमीरा टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। अक्तूबर 2019 में अपना पिछला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले रजिता इस समय श्रीलंका में हैं और जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे।
चमीरा के अलावा बाएं हाथ के बल्लेबाज़ दनुष्का गुनातिलका भी हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। रिज़र्व खिलाड़ी अशेन बंडारा उनकी जगह लेंगे।
यूएई के विरुद्ध जीत में अपने स्पेल का अंतिम ओवर डालते समय चमीरा को पैर में यह चोट लगी। यह चोट उनके टखने में लगी पहली चोट से संबंधित है जिसने उन्हें एशिया कप से बाहर रखा था। श्रीलंका क्रिकेट की चिकित्सा सलाहकार समिति के प्रमुख अर्जुन डीसिल्वा ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को पुष्टि की कि चमीरा के टखने की सर्जरी होगी और कहा, "पिछली चोटें टखने में थीं लेकिन यह पिंडली में है।"
रजिता को जून में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध घर पर खेली गई टी20 सीरीज़ के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें मैच खेलने का मौक़ा नहीं मिला। उनका पिछला टी20 मैच भी अगस्त में खेला गया था।
वहीं इंग्लैंड के दल में टिमाल मिल्स ने रीस टॉप्ली की जगह ली है। पाकिस्तान के विरुद्ध ब्रिस्बेन में अपने अंतिम वॉर्म-अप मैच से पहले बाउंड्री के पास फ़ील्डिंग का अभ्यास करते समय टॉप्ली का टखना मुड़ गया था।
यूएई के लिए रिज़र्व खिलाड़ी फ़हाद नवाज़ ने ज़वर फ़रीद की जगह ली, जिनके बाएं पैर में फ़्रैक्चर हो गया है।