मैच (19)
आईपीएल (1)
WI vs SA (1)
ENG v PAK (W) (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (4)
T20WC Warm-up (3)
ख़बरें

टी20 विश्व कप में नहीं खेलेंगे सुनील नारायण

स्पिन ऑलराउंडर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की सभी संभावनाओं से इनकार किया

Sunil Narine scored his maiden T20 hundred, Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals, IPL 2024, Kolkata, April 16, 2024

सुनील नारायण ने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ अपना पहला टी20 शतक लगाया था  •  BCCI

वेस्टइंडीज़ के स्पिन ऑलराउंडर सुनील नारायण ने वेस्टइंडीज़ और अमेरिका में होने वे टी20 विश्व कप में खेलने की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अच्छे फ़ॉर्म के बाद भी उन्होंने कहा कि 'अब दरवाजे बंद' हो चुके हैं।
35 वर्षीय कैरेबियन खिलाड़ी फ़िलहाल IPL 2024 में सबसे अमूल्य खिलाड़ी (MVP) बने हुए हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह ही राजस्थान रॉयल्स (RR) के ख़िलाफ़ 56 गेंदों में नाबाद 109 रन बनाया था, जो कि टी20 में उनका पहला शतक भी था। उन्होंने इस साल 22.11 की औसत और 7.10 की इकॉनमी के साथ नौ विकेट लिए हैं, जो कि KKR के लिए संयुक्त रूप से सर्वाधिक है।
नारायण के इस फ़ॉर्म के कारण वेस्टइंडीज़ के टी20 कप्तान रोवमन पॉवेल ने कहा था कि वह पिछले 12 महीनों से नारायण से संन्यास से वापसी के बारे में बोल रहे हैं। RR के ख़िलाफ़ शतक लगाने के बाद नारायण ने भी इस संभावना से इनकार नहीं किया था
नारायण ने नवंबर 2023 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और वह 2019 से वेस्टइंडीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं।
बुधवार को KKR द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में नारायण ने कहा, "मुझे इस बात से ख़ुशी है और मैं आभारी भी हूं कि मेरे फ़ॉर्म के कारण लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से वापसी करूं और आने वाला टी20 विश्व कप खेलूं। लेकिन मैंने संन्यास के निर्णय के साथ शांति चुनी थी और अब वे दरवाजे बंद हो चुके हैं। मैं वेस्टइंडीज़ के लिए खेल रहे लड़कों का समर्थन करूंगा, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है। ये खिलाड़ी एक और टी20 विश्व कप ख़िताब जीतना डिज़र्व करते हैं और मैं उनको शुभकामना देना चाहूंगा।"