मैच (18)
सीपीएल (2)
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (1)
पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड (1)
यूएई बनाम बांग्लादेश (1)
वेस्टइंडीज़ बनाम न्यूज़ीलैंड (महिला) (1)
रोड सेफ़्टी (2)
महिला विश्व कप क्वालिफ़ायर (4)
लेजेंड्स लीग (2)
इंडिया ए बनाम न्यूज़ीलैंड ए (1)
इंग्लैंड बनाम भारत (महिला) (1)
दलीप ट्रॉफ़ी (1)
काउंटी डिवीज़न एक (1)
ख़बरें

'माय एमिरेट्स' में खेलेगी पोलार्ड और ब्रावो की जोड़ी

निकोलस पूरन और ट्रेंट बोल्ट भी होंगे टीम का हिस्सा

Dwayne Bravo and Kieron Pollard celebrate Andrew Symonds' wicket, Deccan Chargers v Mumbai Indians, IPL, Mumbai (DY Patil), March 28, 2010

पोलार्ड और ब्रावो मुंबई इंडियंस का साथ-साथ प्रतिनिधित्व कर चुके हैं  •  Indian Premier League

मुंबई इंडियंस की मालिकाना हक़ वाली 'माय एमिरेट्स' ने इंटरनेशनल टी20 लीग के पहले संस्करण के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। 14 खिलाड़ियों की इस सूची में इसमें कैरेबियन ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो का नाम सबसे प्रमुख है, जो एक समय मुबई इंडियंस के लिए आक्रामक जोड़ी हुआ करती थी। इसके अलावा टीम में वेस्टइंडीज़ के सीमित ओवरों के कप्तान निकोलस पूरन और कीवी तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट भी शामिल हैं।
रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, "मैं ऊर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के इस समूह को देखकर बेहद खुश हूं। ये हमारे मुंबई इंडियंस परिवार का हिस्सा होगें और 'माय एमिरेट्स' का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे ख़ुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक कायरन पोलार्ड माय एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं। माय एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। माय को अनुभव और युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें माय की तरह खेलने में मदद मिले। प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं।"
माय एमिरेट्स के दस्ते में कई देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले नए युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं। संयुक्त अरब अमीरात के स्थानीय खिलाड़ियों को निकट भविष्य में टीम में जोड़ा जाएगा। इससे पहले मुंबई इंडियंस ने साउथ अफ़्रीका टी20 लीग के लिए 'एमआई केपटाउन' टीम के खिलाड़ियों की घोषणा थी।
पूरा दल- कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट, आंद्रे फ़्लेचर, इमरान ताहिर, समित पटेल, विल स्मीड, जॉर्डन थांपसन, नज़ीबुल्लाह जादरान, ज़हीर ख़ान, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी, ब्रैडली व्हील, बास डी लीड