मैच (19)
IPL (2)
PAK v WI [W] (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
WT20 WC QLF (Warm-up) (5)
CAN T20 (2)
ख़बरें

भारत के ख़िलाफ़ पहले टेस्ट से बाहर हुए जॉश हेज़लवुड

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ को साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ खेले गए सिडनी टेस्ट के दौरान चोट लगी थी

दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी  •  Cricket Australia via Getty Images

दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी  •  Cricket Australia via Getty Images

ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ जॉश हेज़लवुड के बाएं पैर में चोट लगने के कारण भारत के ख़िलाफ़ नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे और उनका दिल्ली के दूसरे टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है।
हेज़लवुड की अनुपस्थिति में स्कॉट बोलंड को टीम में शामिल किया जा सकता है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया को मिचेल स्टार्क (उंगली की चोट) और ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन की गेंदबाज़ी सेवाओं की भी कमी खलेगी, जो अपनी उंगली की चोट से उबर रहे हैं और अभी गेंदबाज़ी करने में असमर्थ हैं।
हेज़लवुड ने कहा कि जनवरी में साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ टेस्ट के दौरान एससीजी में ख़राब रन-अप के कारण चोट लगी थी और उन्होंने बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के प्रशिक्षण शिविर के दौरान ज़्यादा गेंदबाज़ी नहीं की थी। उन्होंने कहा कि वह नौ फ़रवरी से नागपुर टेस्ट शुरू होने से दो दिन पहले गेंदबाज़ी शुरू करेंगे।
हेजलवुड ने कहा, " सिडनी टेस्ट में जो चोट लगी थी, वह अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है। हमने स्पष्ट रूप से बारिश के बाद गेंदबाजी की और जंप-ऑफ़ (रन अप में जहां गेंदबाज़ गेंद फेंकने के लिए कूद लगाते हैं) काफ़ी नरम थे। मेरी चोट उतनी तेज़ी से ठीक नहीं हुई, जिसकी मैंने अपेक्षा की थी।"