मैच (16)
आईपीएल (2)
ENG v PAK (W) (1)
T20I Tri-Series (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ख़बरें

सिर पर चोट लगने के बाद इशान किशन को अस्पताल ले जाया गया

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ को कंकशन के लिए निगरानी में रखा गया है

Ishan Kishan gets attention from the physio after being struck on the helmet, India vs Sri Lanka, 2nd T20I, Dharamsala, February 26, 2022

लहिरु कुमारा की बाउंसर गेंद किशन के हेलमेट पर जा लगी थी  •  BCCI

धर्मशाला में श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में सिर पर चोट लगने के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ इशान किशन को टीम के चिकित्सा स्टाफ़ के सुझाव पर एहतियाती सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया था। बाद में उन्हें कंकशन के लिए कांगड़ा के एक अस्पताल में निगरानी में रखा गया।
यह घटना भारतीय पारी के चौथे ओवर में हुई जब किशन लहिरु कुमारा की बाउंसर पर बीट हुए और गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। इस चोट के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी तुरंत किशन के पास जाकर उनका हाल पूछने लगे। किशन ने इस चोट के बाद तीन और गेंदें खेली और वह 15 गेंदों पर 16 रन बनाकर आउट हुए।
अगर किशन रविवार को अंतिम टी20 मैच से चूक जाते हैं, जो संभवत: मैचों के बीच केवल एक दिन के समय को देखते हुए लगता है, तो भारत विकेटकीपिंग के लिए संजू सैमसन और बल्लेबाज़ी की शुरुआत करने के लिए मयंक अग्रवाल की ओर रुख़ कर सकता है।
ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद मयंक को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। अग्रवाल भारतीय टेस्ट टीम के सदस्यों के साथ धर्मशाला से चार घंटे दूर चंडीगढ़ में क्वारंटीन कर रहे थे।
शनिवार को सात विकेट से जीत दर्ज कर भारत ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पिछले साल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड से मिली हार के बाद यह भारत की लगातार 11वीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय जीत थी।