मैच (16)
आईपीएल (1)
T20WC Warm-up (2)
County DIV1 (3)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ENG v PAK (1)
INTER-PRO T20 (1)
ITA vs NL [W] (1)
ख़बरें

वेस्टइंडीज़ की टी20 विश्व कप टीम में रवि रामपॉल की वापसी

सुनील नारायण टीम से बाहर; जेसन होल्डर रिज़र्व खिलाड़ियों में शामिल

Ravi Rampaul roars after getting two in two balls, Trinbago Knight Riders v St Lucia Kings, CPL 2021, August 31, 2021

रवि रामपॉल सीपीएल 2021 में बढ़िया गेंदबाज़ी कर रहे हैं  •  Getty Images

साल 2012 में वेस्टइंडीज़ के साथ टी20 विश्व कप का ख़िताब अपने नाम करने वाले रवि रामपॉल की टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में खेले जाने वाले टी20 विश्व के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है। 2012 की उस जीत के लगभग एक दशक बाद उनके पास एक और टी20 विश्व कप जीतने का मौक़ा है।
36 वर्षीय रामपॉल ने आख़िरी बार साल 2015 में वेस्टइंडीज़ के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। हाल में चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) टी20 टूर्नामेंट में अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर उन्होंने राष्ट्रीय टीम में वापसी की हैं।
उसी टूर्नामेंट के पिछले दोनों सीज़न में बल्ले और गेंद दोनों से सभी को प्रभावित करने वाले ऑलराउंडर रॉस्टन चेज़ को भी इस टीम में जगह दी गई है। सुनील नारायण को जगह नहीं मिल पाई हैं जबकि जेसन होल्डर रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर टीम का हिस्सा है।
टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज़ दल: कायरन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उपकप्तान), फ़ेबियन ऐलेन, ड्वेन ब्रावो, रॉस्टन चेज़, आंद्रे फ़्लेचर, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमायर, एविन लुइस, ओबेद मकॉय, रवि रामपॉल, आंद्रे रसल, लेंडल सिमंस, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर
रिज़र्व खिलाड़ी: जेसन होल्डर, अकील हुसैन, शेल्डन कॉट्रेल, डैरेन ब्रावो

अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर अफ़्ज़ल जिवानी ने किया है।