ख़बरें

टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश की टीम में महमूदउल्लाह को नहीं मिली जगह

यही टीम न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला में भी खेलेगी

Mahmudullah wears a dejected look after Bangladesh's loss, Bangladesh vs West Indies, T20 World Cup, Group 1, Sharjah, October 29, 2021

टी20 विश्व कप में बांग्लादेश की टीम में महमूदउल्लाह को जगह नहीं मिली है  •  ICC via Getty

अक्तूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम में महमूदउल्लाह को जगह नहीं दी गई है। मुशफ़िकुर रहीम भी शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिन्होंने हाल ही में इस प्रारूप से संन्यास ले लिया है।
वहीं बांग्लादेश की टी20 योजनाओं में लिटन दास, यासिर अली, नूरुल हसन, हसन महमूद और नज़मुल हुसैन शान्तो को फिर से शामिल किया गया है,जबकि परवेज़ हुसैन एमोन, अनामुल हक, महेदी हसन और मोहम्मद नईम को भी टीम से बाहर कर दिया गया है।
यही टीम न्यूज़ीलैंड में खेली जाने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला भी खेलेगी। उस श्रृंखला में न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के अलावा, पाकिस्तान की टीम भी शामिल होने वाली है। ये सीरीज़ टी20 विश्व कप से ठीक पहले 7 से 14 अक्तूबर के बीच खेली जाएगा।
महमूदउल्लाह लंबे समय से ख़राब फ़ॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने एशिया कप में 106.12 की स्ट्राइक रेट से 52 रन बनाए और इस साल आठ टी20 पारियों में कुल 151 रन बनाए हैं।