वेस्टइंडीज़ ने अपने तेज़ गेंदबाज़ ओबेद मकॉए के चोटिल होने के बाद जेसन होल्डर को बतौर रिप्लेसमेंट अपनी टी20 विश्व कप टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहले मैच में शिरकत करने के बाद मकॉए को दाहिने पैर की पिंडली में चोट लगी थी। इस चोट के कारण वह साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ मैच से बाहर रहे थे और अब वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पूर्व कप्तान होल्डर को रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल करने की मंज़ूरी दे दी है। होल्डर पहले से ही यूएई में टीम के साथ रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर मौजूद है और वह बांग्लादेश के ख़िलाफ़ अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज़ के मुख्य चयनकर्ता रॉजर हार्पर ने कहा, "जेसन होल्डर कुछ समय से यूएई में है और वह हमारे टीम समूह में फ़िट बैठते हैं। वह एक अनुभवी और बुद्धिमान क्रिकेटर हैं जो इस मौक़े को भुनाना चाहेंगे।"

मकॉए की चोट पर उन्होंने कहा, "मकॉए ने इस साल टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह हमारे गेंदबाज़ी आक्रमण के अहम सदस्य थे और यह बेहद निराशाजनक बात है कि वह इस टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द मैदान पर वापस लौटेंगे"

गत चैंपियन वेस्टइंडीज़ को अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते सेमीफ़ाइनल में जाने की उनकी राह कठिन हो गई है। पहले मैच में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ वह 55 रनों पर ऑलआउट हुए थे और दूसरे मैच में साउथ अफ़्रीका ने उन्हें आठ विकेटों से हराया था।