मैच (16)
आईपीएल (1)
T20WC Warm-up (2)
County DIV1 (3)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ENG v PAK (1)
INTER-PRO T20 (1)
ITA vs NL [W] (1)
ख़बरें

आईएलटी20 में शारजाह वारियर्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे मार्कस स्टॉयनिस

क्रिस लिन के बाद इस टूर्नामेंट का क़रार करने वाले सिर्फ़ दूसरे ऑस्ट्रेलियाई होंगे

Marcus Stoinis smashed an unbeaten 59 from 18 balls, Australia vs Sri Lanka, T20 World Cup, Perth, October 25, 2022

स्टॉयनिस ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवर क्रिकेट के नियमित और महत्वपूर्ण सदस्य हैं  •  Getty Images

ऑस्ट्रेलियाई हरफ़नमौला मार्कस स्टॉयनिस यूएई में होने वाले आईएलटी20 में शारजाह वारियर्स की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे। एक महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के प्रथम संस्करण का उद्घाटन 13 जनवरी को होगा। वह इस लीग के साथ क़रार करने वाले सिर्फ़ दूसरे ऑस्ट्रेलियाई हैं।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज़ क्रिस लिन ने गल्फ़ जायंट्स के साथ करार किया था। वह बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ़ से 11 मैच खेलने के बाद इस टूर्नामेंट से जुड़ेंगे। इसका अर्थ यह भी है कि वह पूरे बीबीएल का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि माना जा रहा है कि स्टॉयनिस बीबीएल के लीग चरण के 25 जनवरी को समाप्त होने के बाद ही आईएलटी20 की अपनी टीम से जुड़ेंगे। फ़िलहाल बीबीएल में उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स अंक तालिक़ा में आख़िरी स्थान पर चल रही है।

इस मौक़े पर स्टॉयनिस ने कहा, "क्रिकेट से भरे इस साल में यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण मौक़ा है। फ़्रैंचाइज़ी क्रिकेट इस समय बेहतरीन दौर से गुज़र रही है और मुझे ख़ुशी है कि मैं आईएलटी20 के पहले और ऐतिहासिक साल में ही शारजाह वारियर्स का हिस्सा बन पाया हूं।"

इस टीम में स्टॉयनिस के अलावा मोईन अली, क्रिस वोक्स, मोहम्मद नबी, डाविड मलान, एविन लुईस और रहमानउल्लाह गुरबाज़ जैसे खिलाड़ी हैं।