मैच (21)
आईपीएल (4)
Pakistan vs New Zealand (1)
WT20 Qualifier (4)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
RHF Trophy (4)
NEP vs WI [A-Team] (1)
ख़बरें

चोटि‍ल हरलीन देओल बचे हुए WPL 2024 से बाहर

2019 में भारत के लिए दो टी20आई खेलने वाली भारती फुलमाली को उनकी जगह बुलाया गया

क्षेत्ररक्षण के दौरान हरलीन के घुटने में लगी थी चोट  •  BCCI

क्षेत्ररक्षण के दौरान हरलीन के घुटने में लगी थी चोट  •  BCCI

गुजरात जायंट्स की बल्‍लेबाज़ हरलीन देओल बचे WPL 2024 से बाहर हो गई हैं, उन्‍हें टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में चोट लगी थी। उनकी जगह बल्‍लेबाज़ भारती फुलमाली को चुना गया है।
जायंट्स के तीसरे ग्रुप स्‍तर के मैच में क्षेत्ररक्षण करते समय बेंगलुरु में उनके घुटने में चोट लग गई थी। वॉरियर्स के पहले ओवर में डीप कवर पर तैनात हरलीन दायीं ओर बॉल लेने जा रही थी लेकिन तभी उनके बायें घुटने में चोट लग गई। इसके बाद वह मैदान से बाहर चली गई और फ‍िर मैदान पर नहीं लौटी।
उनका WPL 2024 अभी तक अच्‍छा नहीं गया। वह गुजरात के पहले मैच में नंबर तीन पर उतरी और केवल आठ रन बना सकी। दूसरे मैच में वह ओपनर के तौर पर आई और 31 गेंद में 22 रन ही बना सकी। वॉरियर्स के ख़‍िलाफ़ मैच में वह नंबर तीन पर आई और 24 गेंद में केवल 18 रन बना सकी।
उनकी जगह चुनी गई 29 वर्षीय फुलमाली ने 2019 में भारत के लिए दो टी20आई खेले थे। वह विदर्भ के लिए घरेलू क्रिकेट खेलती हैं। वह महिला टी20 चैलेंज में ट्रायलब्‍लेज़र्स के लिए खेली थी।
देओल की अनुपस्थिति गुजरात के लिए भारी पड़ी है। वह पहले ही अपनी तेज़ गेंदबाज़ काशवी गौतम को टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले गंवा चुके हैं, जबकि ऑस्‍ट्रेलिया की लॉरेन चीटल ने भी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।
इसके अलावा उनकी उप कप्‍तान स्‍नेह राणा भी पिछले दो मैच नहीं खेली हैं। जब बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ख़‍िलाफ़ मैच के बाद कप्‍तान बेथ मूनी से उनके बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।
गुजरात फ‍िलहाल तालिका में सबसे नीचे हैं, वे अपने पहले चार मैच हार चुके हैं, लेकिन RCB के ख़‍िलाफ़ पिछले मैच में उन्‍हें दिल्‍ली में 19 रन से जीत मिली। अब उन्‍हें अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के ख़‍िलाफ़ 9 मार्च को खेलना है।